Shamli: नकली किन्नर बनने के लिए कराया लिंग परिवर्तन, प्राइवेट पार्ट कटने की फैलाई अफवाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1414937

Shamli: नकली किन्नर बनने के लिए कराया लिंग परिवर्तन, प्राइवेट पार्ट कटने की फैलाई अफवाह

कमाई करने के लिए लोग मेहनत की जगह किस तरह शॉर्टकट अपनाते हैं, इसका एक वाक्या शामली में देखने को मिला है. यहां एक युवक ने पहले तो खुद अपना लिंग परिवर्तन करवाया फिर प्राइवेट पार्ट जबरन काटे जाने की अफवाह फैला दी. इसके पीछे की हकीकत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Shamli: नकली किन्नर बनने के लिए कराया लिंग परिवर्तन, प्राइवेट पार्ट कटने की फैलाई अफवाह

श्रवण शर्मा/शामली: जिले के थानाभवन क्षेत्र के शादीशुदा व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला झूठा निकला है. पीड़ित ने खुद ही अपनी मर्जी से कराया था लिंग परिवर्तन. आरोपी ने अपने ही क्षेत्र के किन्नरों के खिलाफ साजिश रच कर दो नामजद व 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पूरे मामले की हकीकत सामने ला दी. दरअसल शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के सोंटा रसूलपुर निवासी शहजाद पुत्र हारून ने पुलिस से शिकायत की थी कि जब्बार उर्फ पिंकी, कालू उर्फ रेशमा और चार अज्ञात लोगों ने उसे चाय में नशीला पदार्थ देकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. पुलिस ने मामले में दो नामजद एवं चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. 

पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो चौकाने वाली जानकारी सामने आई. पुलिस के मुताबिक शहजाद पुत्र हारून ने अपने साथी शादाब के साथ मिलकर सहारनपुर देहरादून मार्ग पर स्थित परंकुर हेल्थ केयर कैंसर ट्रीटमेंट एंड रिसर्च सेंटर में अपना लिंग परिवर्तन कराने का ऑपरेशन कराया था. हॉस्पिटल में आरोपी सोनू उर्फ सोनिया के नाम से भर्ती हुआ था. लिंग परिवर्तन कराने के बाद शहजाद ने थाने पर 4  लोगों के खिलाफ चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाया था.
नकली किन्नर बन करना चाहता था वसूली
वहीं दूसरी ओर जब्बर ऊर्फ पिंकी किन्नर ने बताया है कि वह पुलिस की बहुत आभारी है कि पुलिस ने उन्हें झूठे मामले में फसाने का खुलासा कर दिया. पिंकी के मुताबिक इस तरह के काफी लोग क्षेत्र में हैं जो किन्नर नहीं हैं. बावजूद इसके बधाई मांगने का काम करते हैं. अक्सर ये लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते नजर आते हैं. शहजाद नाम के व्यक्ति ने उन्हें फंसाने की साजिश रची थी जो अब खुद ही बेनकाब हो गया. 

यह भी पढ़ें: हाइवे पर भीषण सड़क हादसा दूल्हे सहित तीन की मौत चार घायल
दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग
पिंकी ने झूठा मुकदमा लिखवाने वालों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि जिन लोगों की नामजदगी की गई थी उक्त लोगों की इस कार्य में कोई भूमिका नहीं मिली है. पीड़ित ने खुद ही अपना लिंग परिवर्तन कराया था.

Trending news