अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में अलकायदा की एंट्री, कुख्यात आतंकी संगठन ने बदला लेने की धमकी दी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1662760

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में अलकायदा की एंट्री, कुख्यात आतंकी संगठन ने बदला लेने की धमकी दी

Atiq Ahmed Murder Case : आतंकी संगठन की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एंजेंसियों ने सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है. सुरक्षा जांच एजेंसियां सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर नजर रखे हुई हैं. जानें धमकी में और क्‍या लिखा?.

 

अतीक अहमद और अशरफ की फाइल फोटो

Atiq Ahmed Murder Case : अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने अतीक और अशरफ की हत्‍या का बदला लेने की धमकी दी है. आतंकी संगठन ने सात पन्‍नों की मैग्‍जीन जारी कर कहा है कि अतीक अहमद और अशरफ हत्‍याकांड का बदला लेंगे. कुख्यात आतंकी संगठन की इस धमकी के बाद जांच एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई हैं. 

अलकायदा ने धमकी में क्‍या लिखा ?
धमकी मिलने के बाद यूपी पुलिस समेत देश की एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. इसे लेकर अंतरराष्ट्रीय एंगल से भी जांच की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलकायदा ने अपने मैगजीन में बिहार में हुए दंगे से लेकर अतीक अशरफ का भी जिक्र किया है. आतंकी संगठन ने 7 पन्नों की अपने मैगजीन के चौथे पेज पर लिखा है कि बिहार में धर्म विशेष नारे लगाकर किताबुल्लाह के नाइफ और मदरसों को जलाया गया. वहीं, यूपी में टीवी कैमरों के सामने मुसलमानों को शहीद किया गया और राजस्थान में मस्जिदों को अपवित्र किया गया. अलकायदा ने अतीक-अशरफ हत्याकांड का बदला लेने की धमकी दी है. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि 15 अप्रैल को प्रयागराज के कॉल्विन अस्‍पताल में मेडिकल कराने ले जा रही पुलिस की मौजूदगी में तीन हमलावरों ने अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले अतीक के बेटे असद का पुलिस ने झांसी में एनकाउंटर कर मार गिराया था. अतीक अहमद और अशरफ को उमेश पाल हत्‍याकांड में रिमांड पर प्रयागराज लाया गया था. इसी मामले में बमबाज गुड्डू मुस्लिम और अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन फरार है. 

Watch: अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम का Exclusive Video

Trending news