Talibani Punishment: प्रेमी-प्रेमिका को दी गई तालिबानई सजा, SP ने कहा दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
Advertisement

Talibani Punishment: प्रेमी-प्रेमिका को दी गई तालिबानई सजा, SP ने कहा दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

UP Crime News: गाजीपुर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को तालिबानी सजा दी जा रही है.

Talibani Punishment: प्रेमी-प्रेमिका को दी गई तालिबानई सजा, SP ने कहा दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

गाजीपुर: यूपी (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) का वीडियो इन दिनों इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रेमी और प्रेमिका को तालिबानी सजा देने की तस्वीरें साफ देखी जा सकती है. पड़ताल में ये बात सामने आई की वायरल वीडियो बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग ग्राम का है. जहां एक व्यक्ति के द्वारा प्रेमिका को डंडे से पीटते नजर आ रहा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मंदिर में शादी रचाने के बाद ग्राम प्रधान ने प्रेमिका को थूककर चटाया
आपको बता दें कि प्रेमिका को थूक कर चटवाने के साथ ही, प्रेमी को भी थूक कर चटवाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पिटाई करने वाला व्यक्ति गांव का ग्राम प्रधान बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक सजा देने वाले ग्राम प्रधान का नाम बृजेश यादव बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उसी ग्राम के रहने वाले प्रेमी युगल का पिछले कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. वत इसकी जानकारी जब ग्राम प्रधान को हुई तो ग्राम प्रधान ने नियम कायदे कानून को ताक पर रखकर प्रेमिका और प्रेमी को अपने घर बुलाकर अशब्द भाषाओं का प्रयोग करते हुए तालिबानी सजा दे डाला.

मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अभी-अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. साथ ही वह थूक कर चाटने की भी बात कर रहा है. यह वीडियो थाना बहरियाबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है, इसकी पुष्टि कराई जा रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष और संबंधित क्षेत्राधिकारी को लगाया गया है. एसपी ने कहा कि इस संबंध में कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

तालिबानी सजा देने का वायरल वीडियो 
दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका के परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी. इसके बाद आज प्रेमी युगल ने किसी मंदिर में शादी रचा ली. इसके बाद वायरल वीडियो में तालिबानी सजा देने वाला शख्स प्रेमी प्रेमिका को अपने आवास पर ले जाता है. जहां वह उन्हें तालिबानी सजा देता है. अब ये देखना है कि पुलिस इस मामले में क्या करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news