Nupur Sharma News: SC की सख्त टिप्पणी के बाद देवबंद के उलेमाओं ने नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1240023

Nupur Sharma News: SC की सख्त टिप्पणी के बाद देवबंद के उलेमाओं ने नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

Supreme Court Nupur Sharma: शुक्रवार को नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर की गई टिप्पणी पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की.....

Nupur Sharma News:  SC की सख्त टिप्पणी के बाद देवबंद के उलेमाओं ने नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात

नीना जौन/सहारनपुर: पैगंबर पर टिप्पणी मामले में भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने इसका समर्थन किया है. इल्म की नगरी देवबंद के उलेमा ने सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणियों का स्वागत किया है. जमीयत दावतुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ने कहा कि नूपुर शर्मा को सर्वोच्च अदालत की फटकार के बाद पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग 
उलेमा का कहना है कि नूपुर शर्मा को लेकर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने जो फटकार लगाई है वह दुरुस्त है. उलेमा का कहना है कि आज मुल्क को भाईचारे उन्नति और तरक्की की बात करने की जरूरत है, लेकिन अफसोस की बात है कि नफरत की बात की जा रही है. उनका कहना है कि नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और किसी को भी किसी धर्म के प्रति कोई भी गलत टिप्पणी करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

नूपुर शर्मा मामले में क्या कहना है सुप्रीम कोर्ट का? 
आपको बता दें कि शुक्रवार को नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर की गई टिप्पणी पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की. नूपुर की ट्रांसफर अर्जी पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उनकी टिप्पणी ने देश भर में लोगों की भावनाओं को भड़का दिया है. आज जो कुछ देश में हो रहा है, उसके लिए वो जिम्मेदार हैं.कोर्ट ने कहा कि  नूपुर शर्मा उदयपुर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए जिम्मेदार हैं. नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news