Azamgarh: आखिर भाई-बहन ने ट्रेन के सामने क्यों दी जान, ट्रेन आने तक भाई को खींचती रही बहन?
Advertisement

Azamgarh: आखिर भाई-बहन ने ट्रेन के सामने क्यों दी जान, ट्रेन आने तक भाई को खींचती रही बहन?

Azamgarh News: गोदान की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया...

 

Azamgarh: आखिर भाई-बहन ने ट्रेन के सामने क्यों दी जान, ट्रेन आने तक भाई को खींचती रही बहन?

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh News) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां भाई-बहन ( Brother and Sister Suicide) ने ट्रेन के सामने दी जान दे दी. जनपद आजमगढ़ में निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी के पास परसहा डगरा के अण्डरक्रासिंग के ऊपर गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक घटनास्थल से पल्सर मोटर साइकिल बरामद की है. पुलिस (Azamgarh Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ऐसे हुई दर्दनाक मौत हो गई
आपको बता दें कि आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के कयामुद्दीनपट्टी गांव के परसहा डगरा के पास अण्डर पासिंग पर आज एक घटना हुई. तकरीबन 11 बजे एक युवक-युवती के साथ पल्सर मोटर सायकिल से पहुंचा. बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन की पटरी पर चला गया. बालिका द्वारा उसे खींचकर बचाने की कोशिश की गयी, लेकिन वह सफल नहीं हो पाएंगी. इस दौरान उधर से गुजर रही गोदान एक्सप्रेस ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक-ग्रामीण ने दी जानकारी 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक-ग्रामीण ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर त्तकाल पुलिस पहुंची. इसके द्वारा पुलिस ने उनकी पहचान कराई. आपको बता दें कि मृतकों की पहचान स्वामी यादव उम्र 32 वर्ष पुत्र दिनेश, गुड़िया उम्र करीब 12 वर्ष पुत्री दिनेश निवासी हरैया थाना कप्तानगंज के रूप में की गयी. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. सवाल है कि आखिर भाई-बहन ने ट्रेन के सामने जान क्यों दी.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान, इस वीडियो को भी देखें....

Trending news