जालौन: सपा नेता ने BJP लीडर के फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर लगाया फेसबुक स्टेटस, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1337926

जालौन: सपा नेता ने BJP लीडर के फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर लगाया फेसबुक स्टेटस, वीडियो हुआ वायरल

Jalaun News: समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष कोंच हाजी रहम इलाही कुरैशी के फेसबुक स्टेटस पर भाजपा के नेता ऋषि अग्रवाल की फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखकर उसे अपलोड कर दिया गया.

जालौन: सपा नेता ने BJP लीडर के फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखकर लगाया फेसबुक स्टेटस, वीडियो हुआ वायरल

जितेंद्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है. यहां पर सोशल मीडिया के सहारे समाज में नफरत का जहर घोलने की कोशिश की गई है. इसका आरोप समाजवादी पार्टी के नेता पर लगा है. सपा नेता ने भाजपा नेता की फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखकर उसे अपने फेसबुक स्टेटस पर लगा दिया. जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होना शुरू हो गई. पूरे मामले की जानकारी जब भाजपा नेताओं तक पहुंची तो उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के कोंच नगर का है. यहां पर समाजवादी पार्टी के नेता ने भाजपा के युवा नेता की फोटो का इस्तेमाल कर उसे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिख दिया. साथ ही इस फोटो को अपने फेसबुक स्टेटस पर भी लगा दिया. जिसके बाद इस फोटो का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होना शुरू हो गया. पूरे मामले की जानकारी जब भाजपा नेताओं को हुई तो उन्होंने इसमें सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस से जांच की बात कही है.

ADO पंचायत पर महिला से दबाव बनाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, यौन उत्पीड़न से परेशान महिला ने किया सुसाइड

पुलिस जांच की बात कर रही 
समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष कोंच हाजी रहम इलाही कुरैशी के फेसबुक स्टेटस पर भाजपा के नेता ऋषि अग्रवाल की फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखकर उसे अपलोड कर दिया गया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस सर्विलांस के सहारे जांच की बात कर रही है. वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि युवा नेता को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. 

Viral Haryanvi: 'चटक मटक' गाने पर हरियाणवी छोरी ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- इसके आगे फेल है सपना चौधरी!

 

Trending news