Hanuman Jayanti: हनुमान जयंती पर सपा नेता का विवादित पोस्ट, अखिलेश यादव के इस विधायक का है खास
Advertisement

Hanuman Jayanti: हनुमान जयंती पर सपा नेता का विवादित पोस्ट, अखिलेश यादव के इस विधायक का है खास

Hanuman Jayanti Controversial Post: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद सपा के एक और समर्थक ने विवादित बयान दिया है. सपा समर्थक ने हनुमान जयंती को लेकर सोशल मीडिया में विवादित पोस्ट लिखा है. मामला अब थाने तक जा पहुंचा है.

Hanuman Jayanti: हनुमान जयंती पर सपा नेता का विवादित पोस्ट, अखिलेश यादव के इस विधायक का है खास

Hanuman Jayanti Controversial Post: अक्सर नेता धार्मिक मुद्दों पर बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं. इस बात से बेपरवाह कि इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं. कुछ दिन पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा राम चरित मानस पर दिए गए बयान पर सियासी बवाल थमा भी नहीं था कि सपा विधायक राम अचल राजभर  के करीबी बालमुकुंद धुरिया ने हनुमान जयंती को लेकर विवादित पोस्ट किया है. खुद को विधायक का प्रतिनिधि बताने वाले बालमुकुंद धुरिया ने अपने फेसबुक  वॉल पर लिखा- "जिन्हें अपने आजा, बाबा की जयंती याद नहीं वो बंदर की जयंती मना रहे हैं. इसलिए इतिहास मिटाना जरूरी है ताकि ये क्रम चलता रहे." . सपा विधायक के नजदीकी के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर सियासत गर्म हैं. वहीं इस मामले में बीजेपी नेता अतुल मिश्रा ने बालमुकुंद के खिलाफ अकबरपुर शिकायत दर्ज करा दी है.  

यह भी पढ़ें: कौशांबी और आजमगढ़ से दलित मुस्लिम गठजोड़ को तोड़ेगी बीजेपी, अमित शाह करेंगे चुनावी शंखनाद

इस विवादित पोस्ट के सामने आते ही बालमुकुंद धुरिया के सपा नेताओं के साथ फोटो वायरल होने लगे हैं. समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ भी बालमुकुंद धुरिया का फोटो सामने आया है. इसके साथ ही एक फोटो में बालमुकुंद धुरिया समाजवादी सुप्रीमो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य और सपा विधायक राम अचल राजभर एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इसकी जांच के लिए प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर को निर्देशित किया गया है.

काशी में हनुमान जयंती पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
एक तरफ सियासी नेताओं की बयानबाजी जारी है वहीं हनुमान जयंती पर काशी के संकट मोचन मंदिर में उमड़ी हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ जुटी. मंदिर में सुबह से ही लग रहा है भक्तों का तांता लगा रहा. यहां भक्तों की भारी भीड़ देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई थी. हनुमान जयंती को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शुभकामनाएं दी हैं. सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा- "रघुपतिप्रियभक्तं वातजातं नमामि। श्री हनुमान जयंती' की सभी प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं!" 

WATCH: बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने बताया- नए भारत और बजरंग बली में क्या समानता

Trending news