सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1200106

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात

सदन में आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को अभी संविधान की मूलभावना को ही समझना है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात

अजीत सिंह/विशाल रघुवंशी/लखनऊ: सदन में आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को अभी संविधान की मूलभावना को ही समझना है. भारतीय जनता पार्टी लगातार लोकतंत्र, समाजवाद और सेक्यूलरिज्म पर हमला करके इसे बर्बाद कर रही है और हम चाहते हैं कि मुख्य मुद्दों पर चर्चा हो पर भाजपा असल मुद्दों से भटकाना चाहती है. 

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी पर साधा निशाना
ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी पर अखिलेश यादव ने कहा कि 10 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट अगर होता तो सभी को दिखाई देगा. सरकार बजट को लेकर सिर्फ आंकड़ों से खेल रही है. भाजपा सरकार की इंडस्ट्रियल पॉलिसी से कम इन्वेस्टमेंट आया है. जमीन पर कुछ उतरे तब विकास माना जाएगा. भाजपा सरकार में पेपर आउट होना और आरक्षण से खिलवाड़ होना, संस्थानों में गलत लोगों को बिठा देना यही काम हो रहा है. एकेटीयू और सेंट्रल यूनिवर्सिटी में भी नियुक्तियां गलत तरीके से की गई हैं. हम चाहते हैं कि जातिगत जनगणना हो. 

महंगाई पर सरकार को घेरा 
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार जनित महंगाई ने आम जनता के जीवनयापन में चुनौती खड़ी कर दी है. थाली से लेकर रोजी-रोजगार, काम-कारोबार, परिवहन, दवाई-पढ़ाई सब कुछ महंगाई से बुरी तरह प्रभावित है. भाजपा राज में डीजल-पेट्रोल, रसोईगैस सभी के दाम बढ़ने से घरेलू अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है. मध्यमवर्ग इसका बुरी तरह शिकार हुआ है. किसान को खाद, बिजली, कीटनाशक, बीज सभी कुछ महंगे दामों पर मिल रहा है. महंगाई के कारण खेती की लागत भी नहीं निकल रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news