दबंग लाइनमैन की घिनौनी करतूत, दलित युवक से चटवाया चप्पल, मध्‍य प्रदेश के बाद यूपी से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1771454

दबंग लाइनमैन की घिनौनी करतूत, दलित युवक से चटवाया चप्पल, मध्‍य प्रदेश के बाद यूपी से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया

Sonbhadra News : मध्‍य प्रदेश में एक दबंग द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना यूपी के सोनभद्र से सामने आई है. यहां दबंग संविदा बिजलीकर्मी ने पहले दलित युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद पैरों में पहने चप्‍पल को दलित से चीभ से चाटने को कहा.

फाइल फोटो

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र : पिछले दिनों मध्‍य प्रदेश में एक दबंग द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना यूपी के सोनभद्र से सामने आई है. यहां दबंग संविदा बिजलीकर्मी ने पहले दलित युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद पैरों में पहने चप्‍पल को दलित से चीभ से चाटने को कहा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.    

घटना का वीडियो तेजी से वायरल 
दरअसल, यह वीडियो सोनभद्र के शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालडीह गांव का है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि संविदा लाइनमैन अपने चप्पल को एक दलित युवक से चटवा रहा है. यह घटना 6 जुलाई की बताई जा रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सोनभद्र में थाना शाहगंज पर एक युवक राजेन्द्र चमार पुत्र श्रीराम चमार ग्राम बहुआर थाना राबर्टसगंज का निवासी है. 6 जुलाई को वह अपने मामा नन्दू पुत्र दुलारे नि० बालडीह थाना शाहगंज के घर आया हुआ था. मामा के घर की बिजली खराब थी तो उसने इसे ठीक कर दिया. 

मामा के घर की बिजली ठीक करने पर आग बबूला हुआ संविदाकर्मी 
इसी बीच शाहगंज पावर हाउस पर तैनात संविदा कर्मचारी तेजबली सिंह पटेल पुत्र रामधनी सिंह नि0 ओड़हथा थाना शाहगंज आ गया. पहले तो उसने गाली-गलौज की. इसके बाद उसकी पिटाई शुरू कर दी.  आरोप है कि संविदाकर्मी ने जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया. इतना ही नहीं उसने अपने पैर का चप्पल भी चटवाया. इसके अलावा जान से मारने की धमकी दिए भगा दिया. 

क्‍या बोले सीओ 
पूरे मामले में सीओ घोरावल ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पिटाई करने वाले शख्‍स की पहचान शाहगंज सब स्टेशन पर तैनात संविदा लाइनमैन तेजबली सिंह के रूप में हुई है. शाहगंज थाना क्षेत के बालडीह गांव में अपने मामा के घर आए बहुआर थाना रावर्ट्सगंज निवासी युवक ने घर की खराब लाइन ठीक कर दिया तो लाइनमैन ने अपनी चप्पल पर युवक से थुकवा कर चटवाया. उसकी इस घृणित कृत्य पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. 

 

Trending news