Gorakhpur: कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर ट्रॉली बैग में भरी लाश, एक ग़लती से पकड़ा गया
Advertisement

Gorakhpur: कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर ट्रॉली बैग में भरी लाश, एक ग़लती से पकड़ा गया

Gorakhpur crime: संपत्ति को लेकर हुए विवाद में कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट. शव के टुकड़े कर ट्रॉली बैग में रखकर बाहर फेंक दिया. पुलिस जांच में जुटी  

 

Gorakhpur: कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर ट्रॉली बैग में भरी लाश, एक ग़लती से पकड़ा गया

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के Gorakhpur से एक दिल दहला देने वाली घटना सदमने आई है, जहां एक कलयुगी बेटें ने अपने ही बाप को जायदाद और संपत्ति को लेकर उनकी हत्या कर दी. वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

Sambhal : भैंस को छूने पर दो समुदाय में चले लाठी-डंडे, दो समुदायों के खूनी संघर्ष में 22 गिरफ्तार

यह था मामला 
यूपी के गोरखपुर जिले के सूर्यकुण्ड स्थित आवास विकास कालोनी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले 62 वर्षीय मधुर मुरली गुप्ता घर के नीचे ही हार्डवेयर की दुकान चलाते थे. मधुर मुरली अपने दो बेटों प्रिंस गुप्ता और प्रशांत गुप्ता के साथ यहां रहते थे.

UP Electricity workers Strike : यूपी में विद्युत कर्मी करेंगे 72 घंटे की हड़ताल, बढ़ती गर्मी के बीच कर्मचारियों के अल्टीमेटम से न आ जाए बिजली संकट

संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद 
स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार संपत्ति को लेकर दोनों बेटों के बीच विवाद चल रहा था. विवाद को लेकर मुरली और बड़े बेटे प्रिंस के बीच कहासुनी हो गई. संपत्ति को लेकर हुई कहासुनी के दौरान मधुर मुरली और बड़ा बेटा प्रिंस घर पर अकेले थे. मौका देखकर गुस्से में प्रिंस ने मधुर मुरली की हत्या कर दी. 

Raebareli News: रामचरितमानस की चौपाई को गलत तरीके से शौचालय की दीवार पर लिखा, इलाके में भारी आक्रोश

लाश के टुकड़े कर ट्रॉली बैग में डाला 
मधुर मुरली की हत्या करके लाश के छोटे छोटे टुकड़े करके प्रिंस ने घर पर रखे ट्रॉली बैग में रखकर वो ट्रॉली बैग घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया. जब छोटा बेटा प्राशन रात करीब 11 से 12 बजे के बीच में घर आया तो उसको उसके पिता घर पर नहीं मिले. प्रशांत ने जब घर के अंदर पिता को ढूंढा तो अंदर कमरे में खून फैला हुआ था. इसकी सूचना प्रशांत ने पुलिस को दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस मामले की तहकीकात की तो सारा सच सामने आ गया. 

पुलिस ने शव किया बरामद 
घर में मिले खून के आधार पर पुलिस ने जब छोटे बेटे प्रिंस को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो, प्रिंस ने अपने पिता की हत्या की बात कबूली और उसी की निशानदेही पर ट्रॉली बैग में रखा शव घर से थोड़ी दूर से ही बरामद कर लिया. एसपी सिटी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. 

Watch: किसान के घर की नींव की खुदाई में मिले सैकड़ों चांदी के सिक्के, प्रशासन में हड़कंप

Trending news