Sitapur Road Accident: सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को कुचला, दो की मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740492

Sitapur Road Accident: सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को कुचला, दो की मौके पर दर्दनाक मौत

Sitapur Accident News: यूपी के सीतापुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

Accident (File Photo)

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur Accident) से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. थोड़ी ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. 

देहात कोतवाली क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे की यह घटना देहात कोतवाली क्षेत्र की है. यहां के लखीमपुर मार्ग पर खेत देखकर वापस आ रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है उलजापुर निवासी अश्वनी वकालत करते थे. गांव में ही रहकर अपने खेतों की देखरेख भी करते थे. गुरुवार शाम अश्विनी अपने मित्र संदीप और गुड्डू के साथ खेत देखने गए थे. खेत से लौटते समय तीनों का एक्सीडेंट हो गया.

Ramnagar: रामनगर में भीषण सड़क हादसा, बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत

दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने अश्वनी और संदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि गुड्डू को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया. गुड्डू की हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर बेटों की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. आस पड़ोस के लोग घरवालों को ढांढस बंधा रहे हैं.

Helmet: लापरवाह लोगों को सड़क पर यमराज से बचा रहा यह युवक, वीडियो वायरल

 

Trending news