Sitapur: कोतवाल ने लगाई जालीदार टोपी, फोटो वायरल होने के बाद सीतापुर में हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1701187

Sitapur: कोतवाल ने लगाई जालीदार टोपी, फोटो वायरल होने के बाद सीतापुर में हंगामा

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक कोतवाल (Kotwal) का फोटो विशेष समुदाय की टोपी लगाए हुए फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है. हिंदू संगठन (Hindu Sangathan) फोटो वायरल (Photo Viral) होने के बाद एसपी (SP) से यह मांग कर रहे हैं. 

Sitapur Kotwal Photo

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई फोटो और वीडियो वायरल (Viral) होते देख होंगे, मगर यहां पर मामला वहां फंस गया जब पुलिस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अपने पौराणिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के लिए फेमस उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक ही ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक कोतवाल (Kotwal) की समुदाय विशेष की टोपी लगाए हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर संगठनों ने आपत्ति जताई है. समुदाय विशेष से जुड़ा होने के कारण यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी इस तस्वीर को लेकर खूब कॉमेंट्स आ रहे हैं. 

कोतवाल की फोटो वायरल
जानकारी के मुताबिक सीतापुर में पिसावा कोतवाल केके सिंह का एक समुदाय विशेष की टोपी लगाए हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है की पिसावा कोतवाल केके सिंह वर्दी पर विशेष समुदाय की जालीदार टोपी लगाए हुए हैं. फोटो में पास में एक शख्स भी खड़ा हुआ है. कोतवाल की इस वायरल फोटो पर तमाम लोगों की प्रतिक्रयाएं आ रही हैं. वहीं, राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना संगठन ने इस पर आपत्ति जाहिर की है.

Amroha: अमरोहा में फर्जी मदरसे की मास्टरमाइंड निकली महिला, हर साल लाखों का वेतन उठा रहे थे कागजी मदरसा टीचर

राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना संगठन ने की यह मांग
राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना संगठन के अध्यक्ष विकास हिंदू ने एसपी से मांग की है कि पिसावा के कोतवाल केके सिंह पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए. विकास हिंदू का कहना है की कोतवाल ने वर्दी का अपमान किया है. फर्ज की टोपी हटा कर एक समुदाय विशेष की जालीदार टोपी पहन रखी है. उन्होंने आगे कहा इससे साफ जाहिर होता है की जनता को क्या इंसाफ मिल रहा होगा, हमारी एसपी मांग है की कोतवाल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो विकास ने धरना प्रदर्शन करने की बात कही है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news