क्या शिवपाल यादव और ओपी राजभर बीजेपी में शामिल होंगे? केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब
Advertisement

क्या शिवपाल यादव और ओपी राजभर बीजेपी में शामिल होंगे? केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब

यूपी में राजनैतिक भविष्य तलाश रहे शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav ) और ओपी राजभर (OP Rajbhar) के बीजेपी गठबंधन में शामिल होने को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है.

क्या शिवपाल यादव और ओपी राजभर बीजेपी में शामिल होंगे? केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब

मो.गुफरान/प्रयागराज: कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में आयोजित हल्ला बोल रैली पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने निशाना साधा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अकंठ भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस पार्टी आज महंगाई की बात कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद देश की महंगाई और भ्रष्टाचार की जिम्मेदार है. भ्रष्टाचार और महंगाई को लेकर रैली करने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश को बहुत नुकसान किया है. कांग्रेस अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, वह अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब नहीं दे रहे हैं.

कांग्रेस पर बोला हमला 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब समाप्त की तरफ है. कांग्रेस का अब देश में कोई भविष्य नहीं बचा है. उन्होंने  कहा है कि कांग्रेस की रैली से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. कांग्रेस में अब कोई बचा नहीं है. सिर्फ वही लोग हैं जो भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे. वह लोग भी अपना नया राजनैतिक ठिकाना तलाश रहे हैं. 

UP News: हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने पकड़ा तो थाने में धरने पर बैठ गए सपा MLA, पूछने लगे शाहिद खा का गुनाह

शिवपाल और राजभर को लेकर कही ये बड़ी बात 
वहीं, यूपी में राजनैतिक भविष्य तलाश रहे शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav ) और ओपी राजभर (OP Rajbhar) के बीजेपी गठबंधन में शामिल होने को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है. डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि अभी किसी ने पार्टी में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं जताई है. उन्होंने कहा कि अगर कोई शीर्ष नेतृत्व के सामने हमारे साथ आने को लेकर इच्छा जाहिर करता है तो उस पर शीर्ष नेतृत्व फैसला लेगा. 

बता दें कि कांग्रेसी आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली निकाले हैं. इस रैली में शामिल होने के लिए देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे हैं. कांग्रेस की इस रैली को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं. महंगाई के खिलाफ 'हल्ला बोल' रैली में मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और 'जनविरोधी' नीतियों का कांग्रेसी विरोध करेंगे.

Bhojpuri Song: इंडियन ब्यूटीफुल गर्ल ने अंतरा सिंह प्रियंका के गाने पर जमकर मटकाया कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

 

Trending news