शिल्पी राज और समर सिंह का देवी गीत 'अगरबत्ती ये सइयां' रिलीज होते ही इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, मिले लाखों व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1372241

शिल्पी राज और समर सिंह का देवी गीत 'अगरबत्ती ये सइयां' रिलीज होते ही इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, मिले लाखों व्यूज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh)  और  भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया भोजपुर गीत  'अगरबत्ती ये सइयां'  समर सिंह बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. यहां देखें 

शिल्पी राज और समर सिंह का देवी गीत 'अगरबत्ती ये सइयां' रिलीज होते ही इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा, मिले लाखों व्यूज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) हमेशा अपने देसी स्टाइल और गांव देहात की बातों को प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनका गाना कहीं न कहीं आम जिंदगी से जुड़ा हुआ जरूर होता है. इसीलिए उनके गानों को खूब पसंद भी किया जाता है. इसी कड़ी में समर सिंह बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से देवी गीत 'अगरबत्ती ये सइयां' लेकर आए हैं, जिसे उनके साथ ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. जिसे लाखों की तादाद में व्यूज मिले हैं और खूब लाइक ही किया जा रहा है.

इस गाने में दिखाया गया है कि बड़े पंडाल में दुर्गा माता की मूर्ति का दर्शन करने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है और समर सिंह अपनी पत्नी के साथ देवी मां की पूजा करने पहुंचे हैं, लेकिन उनकी पत्नी अगरबत्ती नहीं जला पा रही हैं. जिसकी वजह से कतार में खड़े लोग धक्का मुक्की करते नजर आ रहे हैं. तो समर सिंह कहते हैं कि भीड़ बहुत लगी है, जल्दी से दर्शन करके चलिए तो उनकी पत्नी बोलती है कि अगरबत्ती नहीं जल रही है. इसी सिचुएशन को बहुत ही अच्छे लेबल पर फिल्माया गया है.

नवरात्रि में जगह जगह पंडाल में माता जी की मूर्ति स्थापित की गई है, लोग माता जी का दर्शन  कर रहे हैं और आशीर्वाद भी ले रहे हैं. समर सिंह ने इस देवी गीत को मधुर आवाज में गाया है, उनके साथ फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी हैं. यह देवी गीत श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है.

देवी गीत 'अगरबत्ती ये सइयां' के वीडियो में समर सिंह भक्ति के रस में डूबे हुए समर सिंह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं और भक्ति सागर में गोता लगा रहे हैं. इस गीत को लिखा है गीतकार रवि यादव, जिसे मधुर संगीत दिया है संगीतकार राहुल यादव ने. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, निर्देशक गोल्डी जायसवाल, संपादक पप्पू वर्मा हैं. इसके निर्माता  प्रेम राय हैं. बॉस म्यूजिक भोजपुरी के डिजिटल पार्टनर ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन प्राइवेट लिमिटेड हैं.

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग 

 

 

Trending news