शिल्पी राज और विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 'रील बना के जियत रह' रिलीज,देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1230142

शिल्पी राज और विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022 'रील बना के जियत रह' रिलीज,देखें वीडियो

Shilpi Raj Bhojpuri Song: इस गाने में माही श्रीवास्तव और विजय चौहान की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है. विजय चौहान बीच सड़क पर माही श्रीवास्तव से बोले रहे हैं " हम दिल लगा के रोहत तानी, तू रील बना के जियत रह".

शिल्पी राज और विजय चौहान का नया भोजपुरी गाना 2022  'रील बना के जियत रह' रिलीज,देखें वीडियो

Shilpi Raj and Vijay Chauhan Bhojpuri Song 2022 Video: शिल्पी राज (Shilpi Raj a) और विजय चौहान (Vijay Chauhan) का नया भोजपुरी गाना 2022 (Bhojpuri Song 2022) 'रील बना के जियत रह' (Reel Bana Ke Jiyat Raha ) रिलीज हो गया है. 'रील बना के जियत रह' गाने को शिल्पी राज और विजय चौहान ने गाया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. शिल्पी राज का यह रिलीज होने के साथ ही इटंरनेट पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं. 

वियज चौहान इस गाने में अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. इस गाने में माही श्रीवास्तव और विजय चौहान की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिल रही है. विजय चौहान बीच सड़क पर माही श्रीवास्तव से बोले रहे हैं " हम दिल लगा के रोहत तानी, तू रील बना के जियत रह". जिसके बाद माही श्रीवास्तव बोल रही हैं 'जदि फाटल बा करेजा त सियत रह'.

शिल्पी राज के भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. उनका नया भोजपुरी गाना भी तहलका मचा रहा है. 'रील बना के जियत रह' गाने की लिरिक्स को विजय चौहान ने लिखा है. संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. भोजपुरिया के निर्देशन में यह वीडियो बना है, जबकि रत्नाकर कुमार ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news