SHAMLI ROAD ACCIDENT: तेज रफ्तार ने बुझा दिया घर का चिराग, कैंटर से कुचलकर 11वीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत
Advertisement

SHAMLI ROAD ACCIDENT: तेज रफ्तार ने बुझा दिया घर का चिराग, कैंटर से कुचलकर 11वीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत

मेरठ- करनाल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 11वीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई. बाइक से स्कूल जा रहा था छात्र. 

SHAMLI  ROAD ACCIDENT: तेज रफ्तार ने बुझा दिया घर का चिराग, कैंटर से कुचलकर 11वीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत

श्रवण शर्मा/ शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में तेज रफ्तार कहर ने एक घर का चिराग बुझा दिया. गांव से शहर की ओर स्कूल पढ़ने जा रहे छात्र की बीच रास्ते में ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैं. 

ऐसे हुआ हादसा
जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के बलभद्र शिव मंदिर के पास दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसमें 11वीं कक्षा का छात्र सड़क की ओर गिर गया. तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक बच्चे को कुचलते हुए निकल गया. जिसके बाद छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तो वहीं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.  छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हैं. 

11वीं की पढ़ाई कर रहा था छात्र 
परिवार वालों की जानकारी के मुताबिक मृतक लक्की बीएसएम स्कूल से 11वीं की पढ़ाई कर रहा था. वह सुबह स्कूल जाने के लिए बाइक से निकला था. 

तेज रफ्तार ने लेली लक्की की जान
घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद विमल ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हुई थी. जिसके बाद लक्की सड़क की ओर जा गिरा और दूसरा युवक पीछे की ओर गिरा. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा कैंटर लक्की के ऊपर चढ़ गया. 

Trending news