Shahjahanpur Accident: दो कारों की आमने-सामने की टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 9 घायल
Advertisement

Shahjahanpur Accident: दो कारों की आमने-सामने की टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, 9 घायल

उत्तर प्रदेश के  शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. शाहजहांपुर के खुटार के लोकापुर जंगल के पास किसी  धार्मिक स्थान के दर्शन कर पीलीभीत से घर लौट रहे थे. इन लोगों की कार की एक दूसरी से कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के  शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. शाहजहांपुर के खुटार के लोकापुर जंगल के पास किसी  धार्मिक स्थान के दर्शन कर पीलीभीत से घर लौट रहे थे. इन लोगों की कार की एक दूसरी से कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. दो की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है.पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है और जरुरी कार्रवाई में जुट गई है.

यहां पर हुआ सड़क हादसा
ये सड़क हादसा, शाहजहांपुर के थाना खुटार के लोकापुर जंगल के पास का है. जहां एक परिवार जो कि पीलीभीत का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह सभी लोग पलिया से किराए की गाड़ी लेकर पहले माधौटांडा में गोमती उद्गम स्थल पहुंचे. वहां पूजा अर्चना करने की और देर शाम सभी लोग एक  कार से घर लौट रहे थे. तभी पूरनपुर खुटार रोड पर लोकापुर जंगल के तरफ से आ रही  कार से पीलीभीत के लोगों की कार सामने से टकरा गई. इस घटना  में दूसरी इनोवा सवार सभी लोग घायल हो गए.  दूसरी कार में सवार लोग गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग निकले.हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. हादसे के बाद राहगीरों ने कार के अंदर से घायलों को बाहर निकाला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी भिजवाया.

कासगंज में दूसरा हादसा
वहीं रविवार को कासगंज में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. पिकअप और बाइक सवार की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने जाम लगाया.सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे. पुलिस के समझाने के बाद जाम खुला. पुलिस ने शव का पंचनामा भर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये हादसा कासगंज जनपद की कोतवाली पटियाली क्षेत्र में हुआ.

Chanakya Niti: किसी दुश्मन से कम नहीं होते ऐसे मां-बाप, कर देते हैं बच्चों का भविष्य चौपट, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

 

Trending news