Shahjahanpur: फटा नोट बदलने पर हुआ विवाद, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली, हालात गंभीर
Advertisement

Shahjahanpur: फटा नोट बदलने पर हुआ विवाद, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली, हालात गंभीर

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां फटे नोट को बदलने को लेकर पिज्जा देने गए डिलीवरी ब्वॉय को गोली मार दी गई. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

सांकेतिक फोटो.

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां फटा हुआ नोट बदलने को लेकर हुआ विवाद इस तरह बढ़ गया कि पिज़्ज़ा का ऑर्डर देने गए डिलीवरी ब्वॉय को गोली मार दी गई. डिलीवरी बॉय की हालत नाजुक है, जिसे बरेली रेफर किया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानिए पूरा मामला
घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के जलाल नगर इलाके की है. जहां सदर बाजार थाना क्षेत्र के नदीम ने रात करीब 11.30 बजे ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर किया था. जिसके बाद डिलीवरी ब्वॉय सचिन कश्यप देर रात करीब  पिज़्ज़ा डिलीवरी करने गया था. बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय ने पिज्जा ऑर्डर करने के बाद दो सौ रुपये का पेमेंट लिया था. 

फटा नोट बदलने को लेकर बढ़ा विवाद, डिलीवरी ब्वॉय को मारी गोली
वहीं जब डिलीवरी ब्वॉय अपने दोस्त के साथ वापस आया. रास्ते में कोलड्रिंक पीने के बाद दुकानदार को वही 200 रुपये का नोट दिया तो उसको फटा होने की वजह से दुकानदार ने लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद जब डिलीवरी ब्वॉय नोट बदलने दोबारा युवक के यहां गया तो इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया. आरोप है कि जिसके बाद नदीम और नईम दो भाइयों ने मिलकर डिलीवरी ब्वॉय सचिन को पीठ में गोली मार दी.  

डिलीवरी ब्वॉय की हालत गंभीर, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बरेली रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पूरा मामले पर एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि घटना दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news