Serial Killer: बलात्कार के बाद महिलाओं के तन पर नहीं रहने देता था कपड़े, सीरियल किलर कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे?
Advertisement

Serial Killer: बलात्कार के बाद महिलाओं के तन पर नहीं रहने देता था कपड़े, सीरियल किलर कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे?

Barabanki: बुजुर्ग महिलाओं की हत्या करने वाला सीरियल किलर अमरेंद्र चढ़ा पुलिस के हत्थे, आइए बताते हैं पूरा मामला...

Serial Killer: बलात्कार के बाद महिलाओं के तन पर नहीं रहने देता था कपड़े, सीरियल किलर कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे?

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक साइको किलर ( Psycho killer ) की पुलिस को तलाश थी. ये किलर बुजुर्ग महिलाओं को अपना टारगेट बनाकर रेप के बाद उनकी हत्या करता था. इस सीरियल किलर को पकड़ने के लिए बाराबंकी पुलिस ने 6 टीमें बगाईं थीं. बता दें कि बुजुर्ग महिलाओं की हत्या करने वाला सीरियल किलर अमरेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

तीन जिलों की पुलिस कर रही थी तलाश
आपको बता दें कि तीन जिलों की पुलिस को छकाने वाला 24 साल का सीरियल किलर अमरेंद्र अयोध्या से गिरफ्तार हुआ है. उसको अयोध्या की मवई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र के संडवा गांव का रहने वाला है. वह बाराबंकी और अयोध्या में बुजुर्ग महिलाओं की हत्या की थी. इसके बाद महिलाओं के शव खेत में नग्न अवस्था में पड़े मिले थे. 

वारदात को अंजाम देने के दौरान पकड़ा गया
दरअसल, आरोपी उस समय पकड़ा गया जब वह अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ वारदात को अंजाम देने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा. सीरियल किलर के गिरफ्तार होने के बाद क्षेत्रीय लोगों संग पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

रामसनेहीघाट इलाके में दो बुजुर्ग महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म और हत्या
आपको बता दें कि बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में दो बुजुर्ग महिलाओं के साथ दुष्कर्म व हत्या की वारदात ने पुलिस समेत आम लोगों को दहला दिया था. आम लोगों ने इसे सीरियल किलर का नाम दिया था. बाराबंकी पुलिस को इस सीरियल किलर का एक वीडियो मिला था। इस वीडियो में वह जंगल की झाड़ियों में पेड़ के पत्तों के पीछे दिख रहा था। आरोपी की तलाश में करीब डेढ़ माह से बाराबंकी, अमेठी, अयोध्या पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें लगी हुई थीं। आरोपी के अयोध्या- बाराबंकी सीमा पर मवई व पटरंगा के जंगलों में होने की आशंका जताई जा रही थी.

ग्रामीणों ने दौड़ाकर दबोच लिया
इसी दौरान अयोध्या जनपद के थाना मवई क्षेत्र के हुनहुना गांव के बाहर सोमवार शाम ग्रामीणों ने एक युवक को एक महिला को बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में घसीट कर ले जाता देख लिया। ग्रामीणों को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने दौड़ाकर दबोच लिया और मवई पुलिस के हवाले कर दिया था। आरोपी बाराबंकी जनपद के असंद्रा थाना क्षेत्र के संडवा गांव का रहने वाला 24 वर्षीय अमरेंद्र है. सीरियल किलर गिरफ्तार होने के बाद बाराबंकी पुलिस आरोपी को रामसनेहीघाट लेकर आई और यहां हत्याओं की पुष्टि होने के बाद रामसनेहीघाट पुलिस ने 24 वर्षीय आरोपी अमरेंद्र को मवई पुलिस को सौंपा दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी असंद्रा थाना क्षेत्र के संडवा गांव का रहने वाला है. इसे अयोध्या जनपद की मवाई पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Trending news