'SDM-तहसीलदार होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार', लेखपाल ने छुट्टी नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1354333

'SDM-तहसीलदार होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार', लेखपाल ने छुट्टी नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

Saharanpur News: सहारनपुर में एक लेखपाल ने आरोप लगाया कि उसकी तबीयत खराब होने के बाद भी अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे हैं. इसका वीडियो बनाकर भी उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमें उसने शोषण के आरोप लगाए हैं.

'SDM-तहसीलदार होंगे मेरी मौत के जिम्मेदार', लेखपाल ने छुट्टी नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

सहारनपुर: 'मेरी मौत होती है तो एसडीएम, तहसीलदार मौत के जिम्मेदार होंगे'. सहारनपुर में एक लेखपाल ने आरोप लगाया कि उसकी तबीयत खराब होने के बाद भी अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे हैं. इसका वीडियो बनाकर भी उसने वायरल कर दिया. जिसमें उसने शोषण के आरोप लगाए हैं. उसके मुताबिक बीमार होने के बावजूद उसको छुट्टी नहीं मिल रही है. वायरल वीडियो 6 सितंबर का बताया जा रहा है. 

दरअसल, पूरा मामला मामला सहारनपुर जनपद की बेहट तहसील का है. जहां पर तैनात लेखपाल संजीव शर्मा ने वीडियो बनाकर अधिकारियों पर शोषण के आरोप लगाए हैं. उसने कहा, ''मेरी तबीयत खराब है, मुझे छुट्टी नहीं मिल रही है, मैं हार्ट का पेशेंट हूं. मेरी सांसे उखड़ रही हैं. अस्पताल रह कर आया हूं लेकिन आराम नहीं है. अधिकारी छुट्टी देने से मना कर रहे हैं. अस्पताल के फिटनेस सर्टिफिकेट को भी नहीं मान रहे हैं.''

अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा, ''उसे बीमारी में भी अधिकारी छुट्टी नहीं दे रहे हैं. तबीयत इतनी खराब है कि सांस भी नहीं आ जा रही है. मेरे बच्चों का ध्यान कौन रखेगा? मुझे कुछ होता है तो तहसीलदार जिम्मेदार होंगे. तहसीलदार कहते हैं कि एसडीएम के पास जाओ और एसडीएम भी छुट्टी नहीं देते हैं. यदि मेरी मौत हो गई तो एसडीएम और तहसीलदार के अलावा अन्य अधिकारी जिम्मेदार होंगे''

वीडियो वायरल करने के बाद लेखपाल की तबीयत बिगड़ गई. लेखपाल वीडियो में अपनी तबीयत खराब होने और कुछ होने की दशा के लिए तहसील के अधिकारियों को ही जिम्मेदार ठहरा रहा है. फिलहाल लेखपाल जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. वीडियो में लेखपाल ने तहसील के अधिकारियों पर शोषण का आरोप लगाया है और कहा कि वह बीमारी में छुट्टी मांग रहा है. यह वीडियो 6 सितंबर का बताया जा रहा है. 

Trending news