Pilibhit News: यूपी में ज्योति मौर्या जैसा मामला, विदेश में नौकरी लगते ही पति को भूली, ससुरालियों ने पीटा
Advertisement

Pilibhit News: यूपी में ज्योति मौर्या जैसा मामला, विदेश में नौकरी लगते ही पति को भूली, ससुरालियों ने पीटा

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) जैसा मामला सामने आया है. विदेश में नौकरी लगते ही महिला अपने पति को भूल गई. आरोप है कि ससुरालीजनों ने युवक को बुरी तरह पीटा. अब यह मामला थाने पहुंच चुका है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

SDM Jyoti Maurya (File Photo)

पीलीभीत: बीते कुछ महीने से देश में एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस मामले को सामने आए कुछ ही समय बीता था कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से ऐसा ही एक और केस सामने आया है. यहां पति ने लाखों रुपये खर्च कर पत्नी को कनाडा भेजा. शर्त थी कि पत्नी कनाडा जाने के बाद पति को भी वहां बुला लेगी, मगर विदेश पहुंचते ही महिला का मना बदला गया और पति उसके लिए भूली-बिसरी याद हो गया. आरोप है कि महिला के घरवालों ने युवक के साथ मारपीट भी की. अब मामला थाने पहुंच चुका है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर मकंदपुर गांव का है. यहां के रहने वाले गुरपिंदर सिंह की शादी बिलसंडा थाना क्षेत्र के ढकिया जलालपुर गांव की रहने वाली संदीप कौर से हुई थी. संदीप कौर विदेश में नौकरी करना चाहती थीं. पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए गुरपिंदर ने उन्हें 25 लाख रुपये खर्च कर कनाडा भेजा. महिला ने कनाडा जाने के बाद पति को भी वहां बुलाने की बात कही थी, मगर बाद में उसका मन बदल गया. बाद में महिला ने पति ने बात करना भी बंद कर दिया. पति जब ससुराल गया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उससे झगड़ा किया. 

SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या ने लिखा था घूसखोरी का सारा हिसाब?, डायरी से लेकर हैंडराइटिंग तक के सवालों पर मुकरीं एसडीएम

पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा
आरोप है कि बीते 20 अप्रैल को युवक के ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की. ससुर समेत चार लोग युवक के घर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे. इसका विरोध करने पर उन्होंने दामाद को बुरी तरह पीटा. इसके बाद पीड़ित शख्स ने पुलिस को तहरीर दी. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी संदीप कौर, ससुर जसपाल सिंह, लवप्रीत सिंह, जसनदीप सिंह समेत एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं. क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Watch: चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर से बाहर आया प्रज्ञान, शुरू कर दिया ये बड़ा काम

 

Trending news