Santakbirnagar: डीएम ने डीआईओएस को लगाई फटकार, जानिए क्यों कहा उल्टा लटका दूंगा?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1485599

Santakbirnagar: डीएम ने डीआईओएस को लगाई फटकार, जानिए क्यों कहा उल्टा लटका दूंगा?

UP Latest News: यूपी के संतकबीरनगर का वीडियो वायरल हो रहा है. जिलाधिकारी प्रेमरंजन सिंह जिला विद्यालय निरीक्षक को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं...

Santakbirnagar: डीएम ने डीआईओएस को लगाई फटकार, जानिए क्यों कहा उल्टा लटका दूंगा?

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो यूपी के संतकबीरनगर ( Santakbirnagar ) का है. वायरल वीडियो ( Viral Video ) में संतकबीरनगर जिले के जिलाधिकारी प्रेमरंजन सिंह जिला विद्यालय निरीक्षक को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि वायरल वीडियो में डीएम जिला विद्यालय निरीक्षक को उल्टा लटकाने की बात कहते हुए भी सुने जा सकते हैं.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

परीक्षा केंद्रों के निर्धारण में मिली थी अनियमितता की शिकायत
आपको बता दें कि ये मामला संतकबीरनगर जिले में बनाए गए बोर्ड के परीक्षा केंद्रों से जुड़ा है. दरअसल, जिले में बोर्ड परीक्षा ( Board Exam 2023 ) के कुल 99 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. वहीं, जिलाधिकारी को परीक्षा केंद्रों के निर्धारण में अनियमितता की शिकायत मिली थी. खास बात ये है कि इन परीक्षा केंद्रों के निर्धारण में अनियमितता बरतने की शिकायत मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने डीएम से मिलकर की थी. इस मामले में डीएम प्रेम रंजन सिंह ने जिलाविद्यालय निरीक्षक मनमोहन शर्मा को कार्यालय में तलब किया था.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

डीएम ने कहा उल्टा लटका दूंगा
जिलाधिकारी ने शिकायतों को लेकर डीआईओएस से सवाल जवाब शुरू किया. वहीं, जिलाविद्यालय विद्यालय निरीक्षक मनमोहन शर्मा डीएम को सफाई दे रहे थे. इस दौरान मामले की गोल मोल जानकारी और सफाई देने के दौरान डीएम ने जिलाविद्यालय निरीक्षक को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि उल्टा लटका दूंगा. डीएम का फटकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news