मुजफ्फरनगर में बोले संजय निषाद- बिना सर्वे किसी का विकास नहीं हो सकता, बताया मुसलमानों के गरीबी का कारण
Advertisement

मुजफ्फरनगर में बोले संजय निषाद- बिना सर्वे किसी का विकास नहीं हो सकता, बताया मुसलमानों के गरीबी का कारण

मंत्री संजय निषाद ने मदरसों के हो रहे सर्वे पर कहा कि बिना सर्वे के किसी का विकास नहीं किया जा सकता है.मुसलमानों के बच्चों को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी सोच रही है. 

मुजफ्फरनगर में बोले संजय निषाद- बिना सर्वे किसी का विकास नहीं हो सकता, बताया मुसलमानों के गरीबी का कारण

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने सूबे के 13 जिलों में गोंड जाति के लोगों को अनुसूचित जाति से हटाकर अनुसूचित जनजाति में शामिल करने के सवाल पर कहा कि मैं धन्यवाद करता हूं. बीजेपी को क्योंकि संविधान में मिले जो अधिकार हैं जिस तरह से संविधान में व्यवस्था है उसे बीजेपी ने लागू किया है. इस तरह से हमें लगता है कि इन मछुआरों ,शिल्पकार और अन्य का भी प्रस्ताव जो भेजा गया है. उसे भी भारतीय जनता पार्टी जल्द लागू करेगी.

बिना भेद भोवा के होगा सर्वे- संजय निषाद
मंत्री संजय निषाद ने मदरसों के हो रहे सर्वे पर कहा कि बिना सर्वे के किसी का विकास नहीं किया जा सकता है.मुसलमानों के बच्चों को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी सोच रही है. वह भी बिना भेदभाव के सर्वे होगा, तभी तो पता चलेगा कि किस मदरसे में क्या जहर दिया जाता है.आज के डेट में जो बयान दे रहे हैं. वही मुसलमानों की सबसे बड़ी गरीबी का कारण है. सच्चर कमेटी की रिपोर्ट कहती है कि मुसलमान सबसे ज्यादा गरीब हैं और उन गरीबों को भोजन मोदी जी दे रहे हैं. इलाज मोदी जी करा रहे हैं. घर मोदी जी दे रहे हैं. 

मदरसों में अगर पढ़ने वाले IAS, PCS होते तो उनकी दशा कुछ और होती- संजय निषाद
उन्होंने आगे कहा कि आज मोदी इनका विकास सोच रहे हैं. नियत सबको पता है. उनके (मुस्लमान) समुदाय के लोगों को भी पता है. आज इनके बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था हो रही है. उनके बच्चों को विज्ञान पढ़ाया जाएगा. उन्हें भी डॉक्टर, इंजीनियर, आईएएस, पीसीएस बनाया जाएगा. उन्हें भी विकास की मुख्यधारा में लाया जाएगा. अगर कोई उनके बीच में रोड़ा बनता है तो मुसलमान खुद उन्हें हटा देंगे.अब मोदी के समर्थन में मुसलमान भी आ रहा है. निश्चित रूप से आपने देखा होगा कि मदरसों में अगर पढ़ने वाले लोग आईएस और पीसीएस होते तो आज उनकी दशा खराब नहीं होती. 

New Bhojpuri:समर सिंह और शिल्पी राज के गाने पर देसी गर्ल ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो उडा रहा गर्दा 

Trending news