Sanchita Basu News: संचिता बसु साउथ स्‍टार अल्लू अर्जुन के साथ आ सकती हैं नजर, एक्टिंग के चिरंजीवी भी हुए कायल
Advertisement

Sanchita Basu News: संचिता बसु साउथ स्‍टार अल्लू अर्जुन के साथ आ सकती हैं नजर, एक्टिंग के चिरंजीवी भी हुए कायल

Sanchita Basu Ki Story: जानकारी के मुताबिक तेलगु मूवी में किरदार निभाने के बाद संचिता बसु अब तमिल फिल्मों में भी एंट्री मारने वाली हैं. खबर मिल रही है संचिता बसु अल्लू अर्जुन के साथ किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं.

Sanchita Basu News: संचिता बसु साउथ स्‍टार अल्लू अर्जुन के साथ आ सकती हैं नजर, एक्टिंग के चिरंजीवी भी हुए कायल

Sanchita Basu Ki Story: बिहार के सहरसा जिले के एक छोटे से गांव से निकली संचिता बसु की प्रतिभा के सभी लोग कायल हैं. संचित बसु के बारे में इंटरनेट यूजर्स जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. संचिता ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई. इस दौरान इंस्टाग्राम पर वह डांस के वीडियो अपलोड करती रहती थीं. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करने लगे. उनको इंस्टाग्राम पर लोगों का इतना प्यार मिला कि वह देखते ही देखते स्टार बन गईं. संचिता के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम रील्स पर मिलियन में व्यूज आते हैं. जानकारी के मुताबिक तेलगु मूवी में किरदार निभाने के बाद संचिता बसु अब तमिल फिल्मों में भी एंट्री मारने वाली हैं. खबर मिल रही है संचिता बसु अल्लू अर्जुन के साथ किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं.

'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' में संचिता बसु की एक्टिंग की हो रही तारीफ 
सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के बाद संचिता बसु अब वह बड़े पर्दे पर भी अपनी हुनर का जलवा बिखेर रही हैं. संचिता बसू की पहली फिल्म 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' रिलीज होने के बाद संचिता को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा शुरू हो गई है.कार्मेल स्‍कूल भागलपुर की 12क्लास की स्टूडेंट की संचिता की लगातार लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.  'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' फ‍िल्‍म में संचिता लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आ रही हैं. बतौर अभिनेत्री उनकी यह पहली फ‍िल्‍हैं. संचिता बसु की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. 

कौन हैं संचिता बसु?
संचिता बासु का बिहार के सहरसा जिले के सिथुहा गांव में 24 मार्च 2003 को जन्म हुआ था. इस समय संचिता अपने परिवार के साथ भागलपुर जिले के तिलकामांझी में रहती हैं और यही से पढ़ाई कर रही है. उनके परिवार में माता,पिता, दो बहनें और एक भाई हैं. संचिता के पिता का नाम सुरेंद्र यादव है. उनकी मां का नाम बीना राय है. सचिंता को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी मां बिना राय का भी काफी योगदना रहा है. संचिता शुरुआती दौर में अपनी मां के साथ भी काफी रील्स बनाया करती थी. संचिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मनोरंजन के लिए वीडियो बनाती थी. उनकी अभिनय करने की इच्‍छा तो थी, लेकिन इसकी कोई ट्रेनिंग उन्‍होंने किसी से नहीं ली. संचिता के वीडियो को लोग काफी पसंद करने लगे. इसी के आधार पर उन्‍हें फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाने का भी ऑफर आ गया. 

संचिता बसु के सोशल मीडिया पर मिलियन में हैं फॉलोवर्स 
भागलपुर के कार्मेल स्‍कूल की 12वीं की छात्रा संचिता बसु 2019 में टिक-टॉक के जरिए रातो रात सुर्खियों में आई थी. देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं. फिर संचिता की फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और अब उनके सोशल मीडिया के कई प्लैटफॉर्म पर मिलियंस में फॉलोवर्स हैं. प्रदेश से विदेशों तक लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं.संचिता बसु अपनी पहली फिल्म रिलीज होने पर काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि दर्शकों का मेरे किरदार को प्यार मिल रहा है. लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म में काम करने में थोड़ी नर्वस और डरी हुई थी. साउथ में जो इज्जत और मोहब्बत मिली उससे डर खत्म हुआ और कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ा. 

'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' लव स्टोरी पर आधारित फिल्म हैं. इस फिल्म को देखने के बाद लोग संचिता की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी बिहार की बेटी संचिता की काफी तारीफ कर चुके हैं. जानकारी के मुताबिक तेलगु मूवी में किरदार निभाने के बाद संचिता बसु अब तमिल फिल्मों में भी एंट्री मारने वाली हैं. खबर मिल रही है संचिता बसु अल्लू अर्जुन के साथ किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं.

संचिता बसु पर चढ़ा बॉलीवुड गाने का खुमार, ब्लैक साड़ी में किया जबरदस्त डांस

 

 

Trending news