Sambhal: होटल में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा! पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422302

Sambhal: होटल में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा! पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

Sambhal:  पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 7 युवक और 7 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में मिलने पर हिरासत में लिया है. 

Sambhal: होटल में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा! पुलिस की रेड में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एसडीएम और सीओ ने पुलिस फोर्स के साथ एक होटल पर छापेमारी कर 7 युवक और 7 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में मिलने पर हिरासत में लिया है. पुलिस हिरासत में लिए गए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है.

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला संभल जिले में सदर कोतवाली इलाके के एक होटल का है. बताया जा रहा है कि एसडीएम विनय मिश्र को होटल में आपत्तिजनक गतिविधियों की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद एसडीएम और सीओ जितेंद्र कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ होटल पर छापा मारा. जहां 7 युवक और 7 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौके पर मिले. पुलिस आपत्तिजनक हालत में मिले सभी युवक युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.साथ ही होटल संचालक के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

संभल जिले की अन्य महत्वपूर्ण खबरें: बीजेपी नेता से मारपीट के आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई
संभल में मुरादाबाद परिक्षेत्र के डीआईजी शलभ माथुर ने बीजेपी नेता से मारपीट के आरोपी पुलिसकर्मियो के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. डीआईजी ने आदेश जारी कर बीजेपी नेता से मारपीट के आरोपी दरोगा समेत चार सिपाहियों का ट्रांसफर कर जिले से हटा दिया है. साथ ही बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे की जांच अमरोहा पुलिस को सौंपी है.

ADG और संभल एसपी का फर्जी पीआरओ गिरफ्तार
पुलिस और एसओजी की टीम ने ADG और SP संभल का फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फर्जी पीआरओ बनकर लोगों के साथ ठगी करने के आरोपी शख्स से पुलिस की वर्दी, फर्जी आईकार्ड, कई मोबाइल फोन और एटीएम बरामद किए हैं. पुलिस आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट से आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेने के प्रयास कर रही है.

Trending news