Love Jihad : संभल में अजय बने फरमान ने महिला को प्रेमजाल में फंसाया, करवाने जा रहा था 4 साल के बेटे का खतना! फिर...
Advertisement

Love Jihad : संभल में अजय बने फरमान ने महिला को प्रेमजाल में फंसाया, करवाने जा रहा था 4 साल के बेटे का खतना! फिर...

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक मुस्लिम युवक फरमान द्वारा बिहार में अजय बनकर एक हिंदू महिला को फंसाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि फरमान ने अजय बनकर महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Love Jihad

सुनील सिंह/संभल : उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक मुस्लिम युवक फरमान द्वारा बिहार में अजय बनकर एक हिंदू महिला को फंसाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि फरमान ने अजय बनकर महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोप है कि साढ़े 7 लाख कैश और गहने लेकर भी फरमान फरार हो गया. 

महिला ने अपनी तहरीर दी 
पीड़ित महिला सुनीता ने बिहार से संभल पहुंचकर बनिया ठेर थाने में अपनी तहरीर दी है और आरोपी फरमान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस ने घटना क्षेत्र दूसरे राज्य का होने का हवाला देते हुए आरोपी के खिलाफ फिलहाल FIR दर्ज करने से मना कर दिया है. जब मामले की जानकारी मिली तो हिंदू संगठनों के नेता थाने में इकट्ठा होकर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने के मांग कर रहे हैं. 

कैश व जेवरात लेकर भागी थी महिला 
मामला बिहार के मोतिहारी जिले के भुलवैया गांव का है जहां पर आरोपी फरमान की तलाश में संभल पहुंची पीड़ित महिला सुनीता यादव ने आरोप लगाया है कि फरमान बिहार में ही मूंगफली का ठेला लगाता था. इसी दौरान फरमान ने अपना नाम बदलकर हिंदू होने का झांसा देते हुए उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी फरमान 2 महीने पहले सुनीता को बहला-फुसलाकर चंडीगढ़ भगाकर ले गया. सुनीता अपने साथ अपने 4 साल के बेटे और साढ़े 7 लाख कैश व जेवरात भी लेकर आई थी. 

फरार हो गया फरमान 
फरमान हिंदू बनकर अजय नाम से चंडीगढ़ में रहने लगा और सुनीता को पत्नी की तरह रखता लेकिन कुछ दिनों बाद ही फरमान ने सुनीता को अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. फरमान सुनीता से शृंगार करने से मना करने लगा, यही नहीं उसने सुनीता के 4 साल के बेटे का खतना कराने की कोशिश की तो सुनीता को फरमान पर शक हो गया. ऐसे में सुनीता ने चोरी छिपे फरमान का आधार कार्ड चेक किया जिसमें फरमान के मुस्लिम होने की जानकारी मिली. जिसके बाद सुनीता ने फरमान से विरोध किया तो फरमान ने सुनीता के साथ जमकर मारपीट की और फिर घर में सुनीता का रखा साढ़े 7 लाख कैश और जेवरात लेकर संभल स्थित अपने गांव मोहम्मद पर बावई भाग आया. 

पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी
फरमान ने जो किया उसकी जानकारी सुनीता ने चंडीगढ़ पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के पते की जानकारी देकर सुनीता को संभल भेज दिया. जिसके बाद वह चंडीगढ़ से अपने 4 साल के बेटे को लेकर संभल आ पहुंची. यहां पर आरोपी फरमान के परिजनों ने सुनीता के साथ गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर उसे गांव से ही भगा दिया. इसके बाद सुनिता बनिया ठेर थाने पहुंचकर पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

चंदौसी क्षेत्र के सीओ दीपक तिवारी के मुताबिक बनिया ठेर थाना इलाके के गांव के मुस्लिम युवक द्वारा नाम बदलकर हिंदू महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाने का मामला सामने आया है. फिलहाल, महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है लेकिन घटनाक्रम दूसरे राज्य का है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है.  हालांकि, देखने वाली बात ये है कि कब तक आरोप के खिलाफ FIR दर्ज की जाती है और कब मामले की तहकीकात कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाती है.

और पढ़ें- Shani Jayanti 2023: साढ़ेसाती और ढैय्या से पाना चाहते हैं छुटकारा तो शनि जयंति पर ये उपाय जरूर करें, बन रहा है दुर्लभ संयोग

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 19 May 2023: मेष, कर्क और कुंभ वालों की चमक सकती है किस्मत, इन राशि वालों को मिलेगा धोखा

WATCH: जानें कौन-सी हैं शनिदेव की 4 प्रिय राशि, शनि जयंती पर इन राशियों के बनेंगे बिगड़े काम, हो जाएंगे मालामाल

Trending news