खून का बदला खून: SDO के ड्राइवर का मर्डर, कोर्ट की तारीख से लौट रहा था घर, ऐसे बना शिकार
Advertisement

खून का बदला खून: SDO के ड्राइवर का मर्डर, कोर्ट की तारीख से लौट रहा था घर, ऐसे बना शिकार

Sambhal: विनय 5 साल पुराने एक हत्या के मामले में कोर्ट में चल रहे केस की तारीख करके बाइक से वापस गांव आ रहा था...

खून का बदला खून: SDO के ड्राइवर का मर्डर, कोर्ट की तारीख से लौट रहा था घर, ऐसे बना शिकार

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में 5 साल पहले हुई हत्या का बदला लेने के लिए कोर्ट में चल रहे केस की तारीख कर घर वापस लौट रहे शख्स की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. मृतक गांव में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था. मृतक के परिजनों ने शख्स पर रंजिशन हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यहां का है मामला
संभल में हत्या की घटना का मामला नखासा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव के इलाके के बीते बुधवार देर रात का है. बताया जा रहा है कि अख्तियारपुर गांव का रहने वाला और संभल में बिजली विभाग के एसडीओ का ड्राइवर विनय कुमार बीते बुधवार देर रात घर लौट रहा था. विनय 5 साल पुराने एक हत्या के मामले में कोर्ट में चल रहे केस की तारीख करके बाइक से वापस गांव आ रहा था. इसी दौरान गांव से कुछ दूरी पर रास्ते में विनय के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई. विनय की हत्या करके हत्यारे ने उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया और फरार हो गए. 

पांच साल पुरानी हत्या की रंजिश में विनय की हत्या-मृतक के परिजन 
राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण विनय को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने विनय को मृत घोषित कर दिया.  शख्स की हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र, सीओ जितेंद्र कुमार भी जिला अस्पताल पहुंच गए और मृतक के परिजनों से विनय की हत्या के मामले में जानकारी ली. मृतक के परिजनों ने 5 साल पुरानी हत्या की रंजिश में विनय की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजने के बाद अपनी जांच शुरू कर दी है.

मामले में पुलिस ने कही ये बात
अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि मृतक विनय के परिजनों ने जिन लोगों पर विनय की हत्या का आरोप लगाया है, उस पक्ष के लोगों के परिवार के एक युवक की वर्ष 2017 में हत्या हुई थी. हत्या के इस मामले में विनय और उसके पिता आरोपी हैं. हत्या के मामले का केस भी कोर्ट में चल रहा है.  इसलिए युवक की हत्या रंजिशन किए जाने की आशंका है. पुलिस मामले की बारीकी से तफ्तीश कर रही है. युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 10 नवंबर के बड़े समाचार

Trending news