Sambhal News: बारिश से घरों की छत गिरने से 20 लोग दबे, बाप-बेटी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1839089

Sambhal News: बारिश से घरों की छत गिरने से 20 लोग दबे, बाप-बेटी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Sambhal: यूपी के संभल में मूसलाधार बारिश लोगों के लिए जानलेवा बनी हुई है. भारी बारिश से यहां कई घरों की छत गिर गई, जिसमें करीब 20 लोग दब गए. बाप-बेटी समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराय गया है, जहां उपचार चल रहा है. 

Sambhal house collapsed Photo

सुनील सिंह/संभल: प्रदेश में मानसून लोगों के लिए कहर बना हुआ है. लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News) में बुधवार को बारिश ने जमकर कहर बरपाया. बीते बारह घंटों से लगातार हुई मूसलाधार बारिश से कई मकानों की छत ढह गई, जिसमें करीब बीस लोग दब गए. इन हादसों में बाप-बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

छत गिरने से बाप-बेटी की मौत
जानकारी के मुताबिक संभल जिले में बुधवार को लगातार बारह घंटे से ज्यादा समय से हो रही बारिश ने ग्रामीण इलाको में जमकर कहर बरपाया. एक हादसा बहजोई क्षेत्र के धनारी पट्टी लाल सिंह गांव में हुआ. यहां पूरा परिवार घर में सो रहा था. अचानक मकान की छत गिरने से घर में सो रहे शख्स और उसकी 3 साल की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि शख्स की पत्नी और उसकी दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. आस पड़ोस के लोगों ने घायल मां-बेटी को इलाज के अस्पताल पहुंचाया.

Aligarh News: अलीगढ़ के मशहूर अस्पताल के खाने में निकले कीड़े, मरीजों ने डॉक्टरों पर कर दी चढ़ाई

दूसरा हादसा नखासा थाना क्षेत्र के केशो पुर गांव में हुआ. यहां कच्चे मकान की छत ढहने से 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इसके अलावा सिरसी, असमोली और पंवासा में 12 घरों की छत गिरने से करीब 17 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सिरसी में 5, असमोली में 3 और पंवासा में 4 घरों की छत ढह गई. इस हादसे के इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. 

Watch: चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर से बाहर आया प्रज्ञान, शुरू कर दिया ये बड़ा काम

 

Trending news