संभल: हाईटेंशन लाइन के तार से हैंडपंप में उतरा करंट, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1314361

संभल: हाईटेंशन लाइन के तार से हैंडपंप में उतरा करंट, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Sambhal news: संभल में हैंडपंप ठीक कर रहे तीन लोग हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में गए. इस दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

संभल: हाईटेंशन लाइन के तार से हैंडपंप में उतरा करंट, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में हैंड पंप की मरम्मत के दौरान दो युवकों की मौत हो गई. हैंड पंप की सरिया घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गई थी, जिससे हैंड पंप में करंट उतर आया. इस हादसे में एक अन्य युवक भी बुरी तरह झुलस गया है.

दरअसल, संभल के थाना बनियाठेर के अहमदनगर थरैसा गांव में हैंड पंप की मरम्मत के दौरान दो युवकों की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक घर में लगा हैंड पंप कई दिन से खराब था. इसकी मरम्मत के लिए सोमवार को एक मिस्त्री आया. मिस्त्री और परिवार के लोग हैंड पम्प उखाड़ रहे थे, इसी दौरान उसका सरिया घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के तार से टकरा गया. हैंड पंप के सरिया के हाईटेंशन लाइन के तार से टकराते ही हैंड पंप में करंट उतर आया, जिसकी चपेट में आने से मिस्त्री और घर के दो सदस्य आ गए.

आनन फानन में करंट की चपेट में आए तीनों लोगों को जिला अस्पताल के जाया गया. जिला अस्पताल ने डॉक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

करंट लगने से किसान की मौत
भाई और पिता के साथ खेत पर पानी लगाने गए किसान की करंट लगने से मौत हो गई. वह हाईटेंशन लाइन के टूटे हुए तार की चपेट में आ गया. गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने बिजली निगम की लापरवाही के विरोध में सड़क पर शव रख जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. मृतक के पिता ने पुलिस को बिजली निगम के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

Trending news