Road accidents: अमेठी और बाराबंकी में भयानक सड़क हादसे, बाइक की टक्कर में 2 की मौत कई घायल
Advertisement

Road accidents: अमेठी और बाराबंकी में भयानक सड़क हादसे, बाइक की टक्कर में 2 की मौत कई घायल

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी और बाराबंकी में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई.  वहीं पुलिस ने बाइक सवार को रौंदने वाले ट्रक ड्राइवर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Road accidents: अमेठी और बाराबंकी में भयानक सड़क हादसे, बाइक की टक्कर में 2 की मौत कई घायल

अमेठी: उत्तर प्रदेश के Amethi और Barabanki में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकी कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे तो वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

Meerut: बसपा नेता याकूब कुरैशी पर होगी कार्रवाई, 31 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क

 

अनियंत्रित होकर आपस में टकराई बाइक 
उत्तर प्रदेश के अमेठी में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव के पास सड़क हादसे में तीन बाइक सवार में से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि  पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. दरअसल तेज रफ्तार एक बाइक सवार युवक बाइक अनयांत्रित होकर दूसरी बाइक से जा टकराई.  इस दौरान पीछे से आ रही एक और बाइक भी इस हादसे का शिकार हो गया. हादसे में मौके पर ही एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

उमेश पाल हत्याकांड: शूटर गुलाम की मां बोलीं- पूरे परिवार को मिल रही बेटे के किए की सजा, एनकाउंटर में मारा गया तो भी नहीं लेंगे शव

 

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा
यूपी के बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के मसौली चौराहा पर बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद दिया. मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर बंजरिया गांव के दो निवासी सवार थे. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मृतकों के घर में मचा कोहराम 
घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार के होश उड़ गए. वहीं शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, परिवार में मातम छाया हुआ है.

स्कूटी और बाइक की टक्कर में एक की मौत 
यूपी के घोसी गांव में बाइक और स्कूटी की आमने सामने की टक्कर में 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई.दरअसल घोसी मझवारा मार्ग पर घोसी नगर से सटे डी एस ग्राड होटल के निकट यह हादसा हुआ. घोसी कोतवाली क्षेत्र के रसड़ी टेगुनिया निवासी विजय यादव पुत्र राधेश्याम यादव उम्र लगभग 20 वर्ष कसी काम से घोसी आया था. विजय घोसी से वापस अपने घर जा रहा था कि डीएस ग्राड होटल के निकट विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार धीरेन्द्र राय पुत्र पारस नाथ राय उम्र 22 वर्ष को जोरदार टक्कर मार दी. सड़क हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी. दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य के व्हारती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने विजय यादव को मृत घोषित कर दिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं  मौत की सूचना मिलते है विजय के घर में कोहराम मच गया. 

 

Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news