Road Accident: लखीमपुर खीरी में बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा था, 5 से बढ़कर मरने वाले की संख्या हुई 6
Advertisement

Road Accident: लखीमपुर खीरी में बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा था, 5 से बढ़कर मरने वाले की संख्या हुई 6

Lakhimpur Road Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी में बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा था, इसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 से 6 हो गई है. 

Road Accident: लखीमपुर खीरी में बेकाबू ट्रक ने भीड़ को रौंदा था, 5 से बढ़कर मरने वाले की संख्या हुई 6

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी में बीते शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.  बहराइच मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को रौंद दिया. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. दरअसल, माने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है. अब मरने वालों की संख्या 5 से बढ़कर 6 हो गई है. वहीं, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. सीएम ने सभी घायलों को बेहतर इलाज उपल्बध कराने का निर्देश दिया है.

घटना की जानकारी लेने के लिए सड़क किनारे रुक गई कार
लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली इलाके में पीलीभीत बस्ती मार्ग पर एक बड़ा हादसा इस समय हो गया. दरअसल, पहले एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई. घटना घटित होने के बाद लोग वहां इकट्ठा हुए. तभी घटना की जानकारी लेने के लिए सड़क किनारे एक कार रुक गई. उसमें सवार भी हादसे को देखने के लिए कार से निकला. ठीक उसी समय महज चंद मिनटों के बाद बहराइच के तरफ से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. ट्रक सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मारते हुए, हादसा देख रहे कुछ लोगों को रोंदता हुआ सड़क किनारे की फेंसिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरा.

जद में आने से 5 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत
बता दें कि टक्कर की चपेट में आने से 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को लखनऊ रेफर किया गया है, जबकि 2 लोगों का इलाज लखीमपुर स्थित अस्पताल में किया जा रहा है. सूचना मिलने पर जिला प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. इसके बाद सड़क यातायात सुचारू रूप से संचालित किया गया. वहीं, इस घटना में मारे गए लोगों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले जांच में जुटी हुई है. 

Trending news