यूपी में सड़क हादसा: महराजगंज में बेकाबू बस हुई हादसे की शिकार, 38 घायल, सीतापुर में भी कार पलटी
Advertisement

यूपी में सड़क हादसा: महराजगंज में बेकाबू बस हुई हादसे की शिकार, 38 घायल, सीतापुर में भी कार पलटी

महाराजगंज/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में रात करीब 11 बजे एक सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे के वक्त बस में करीब 30 लोग सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई.

यूपी में सड़क हादसा: महराजगंज में बेकाबू बस हुई हादसे की शिकार, 38 घायल, सीतापुर में भी कार पलटी

अमित त्रिपाठी/राजकुमार दीक्षित:महाराजगंज/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में रात करीब 11 बजे एक सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे के वक्त बस में करीब 30 लोग सवार थे. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई. और हादसे का शिकार हुए यात्रियों को रेस्क्यू कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसे में करीब 30 यात्री घायल हुए हैं. 

बिजली के खंभे से टकराई बस, लगे करंट के झटके  
हादसे का शिकार हुए घायल यात्रियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बस अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे से जा टकराई. इसके बाद बस में करंट दौड़ने लगा. जिससे यात्रियों को बिजली के झटके भी लगे. गनीमत रहीं कि तुरंत बिजली कर्मियों ने बिजली काट दी. जिससे और बड़ा हादसा होने से टल गया. 

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह
जानकारी के अनुसार बस चालक रात के समय तेज रफ्तार से बस चला रहा था. और उसे रास्ते की भी जानकारी नहीं थी. इसी के कारण यह हादसा होना बताया जा रहा हैं. हादसे की सही वजह जानने  के लिए पुलिस की टीम जुटी हुई हैं.
 
सीतापुर में भी हुआ सड़क हादसा, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई. जिसमे 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी कार सवार पीलीभीत से बिसवां घर वापस जा रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम ने हादसे में शिकार घायलों की स्वास्थ्य केंद्र लहरपुर में भर्ती कराया. जहां 5 लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 

घना कोहरा बना हादसे का कारण  
जानकारी के अनुसार परिवार पीलीभीत में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर बिसवां लौट रहा था. जानकारी के अनुसार कार सवार जब लहरपुर कोतवाली इलाके के कटेसर से गुजर रहे थे .तभी घने कोहरे के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई. 

यह लोग थे कार में सवार  
स्वास्थ्य कर्मी अभिषेक अवस्थी ने जानकारी दी कि हादसे में 8 लोग घायल हुए है. कार में सवार बबली, शांति यादव, ज्ञानवती, बाबूराम, पंकज, गीता, राजेश व सोनावती थे. जो देर रात हादसे का शिकार हुए हैं. जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. 

Trending news