Bahraich News: दिल्ली से बहन की शादी तय करने पहुंचा था भाई, शादी से पहले हुई मौत
Advertisement

Bahraich News: दिल्ली से बहन की शादी तय करने पहुंचा था भाई, शादी से पहले हुई मौत

UP News: यूपी के बहराइच में बहन की शादी तय करने आए भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Bahraich News: दिल्ली से बहन की शादी तय करने पहुंचा था भाई, शादी से पहले हुई मौत

राजीव शर्मा/बहराइच: शादी का सीजन चल रहा है. इस दौरान तेरी हाथ से या सड़क हादसे  ( Bahraich Road Accident ) भी हो रहे हैं. यूपी में बहन की शादी तय करने दिल्ली ( New Delhi ) से बहराइच  ( Bahraich ) पहुंचे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. शादी की शहनाई से पहले घर में मौत का मातम पसर गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली से हुई भिंड़त 
बहराइच के थाना फखरपुर क्षेत्र के पट्टी कमालपुर गांव निवासी 25 साल के राजकुमार ने अपनी ससुराल साठा गांव में रहता था, जबकि दिल्ली की एक बहन की विवाह के लिए वह अपने बहनोई के साथ बाइक से कार्ड बांटने के लिए गया था. देर रात को वापस अकेले घर आ रहा था. तभी अचानक बाइक ( Bike Accident )  सवार युवक की भिंड़त गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली से हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही बहराइच पुलिस  ( Bahraich Police ) मौके पर पहुंची. फखरपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

20 जनवरी को बहराइच आया था युवक 
इस मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि 20 जनवरी को युवक आया हुआ था. उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक फखरपुर के पट्टी कमालपुर गांव निवासी राजकुमार दिल्ली में एक कम्पनी में काम करता था. बहन की शादी लगने पर वह 20 जनवरी को ही घर आया था, लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था. बहन की शादी से पहले ही हादसे में मौत दे दी. अभी परिवार में मातम पसरा है.

Trending news