Baghpat: जाट और मुस्लिम वोटबैंक पर RLD की नजर, जयंत चौधरी ने शुरू किया ये अभियान
Advertisement

Baghpat: जाट और मुस्लिम वोटबैंक पर RLD की नजर, जयंत चौधरी ने शुरू किया ये अभियान

Baghpat: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में RLD ने बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद अब अपने वोटबैंक को मजबूत करने के लिए समरसता अभियान शुरू किया है. इसके जरिए मुस्लिम और जाट वोटबैंक को एक बार फिर RLD एकजुट करना चाहती है.

Baghpat: जाट और मुस्लिम वोटबैंक पर RLD की नजर, जयंत चौधरी ने शुरू किया ये अभियान

कुलदीप चौहान/बागपत : पहुंचे जयंत चौधरी ने बागेश्वर धाम सरकार पर बेतुका बयान देते हुए ,कहा बदतमीजी की बात बोल कर मैं भी चर्चाओं में आ जाऊंगा. किसने बनाया इनको बाबा मैं नहीं मानता। साथ ही जयंत चौधरी ने लोगो से 2024 चुनाव में जुट जाने की अपील की और देश में वर्तमान मुद्दो को लेकर खुलकर बता की.जंतर मंतर पर पहलवानों के धरने पर बोलते हुए कहा की सरकार को पहलवानों को न्याय देना चाहिए. उन्होंने कहा की पहलवानों को न्याय मिले और बेरोजगारों को सरकार रोजगार दे. इतना ही नहीं 2024 चुनाव में गठबंधन को लेकर भी जयंत ने बयान दिया और कहा नेताओं से बात कर गठबंधन का दायरा बढ़ाने पर विचार किया जाएगा.

2024 चुनाव को लेकर आरएलडी ने तैयारी शुरू कर दी. पश्चिम यूपी में नगर निकाय चुनाव में मिले बंपर वोट के बाद पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बार फिर से अपने समर्थकों की नब्ज टटोलना शुरू कर दिया है. उसी कड़ी में शुक्रवार को जयंत ने आपसी भाई चारा बनाने के लिए समरसता अभियान की शुरुवात की.इस दौरान अजय चौधरी ने बागपत शहर क्षेत्र में चुनावी धन्यवाद सभा को संबोधित किया. बागपत नगर पालिका से चुने गए चेयरमैन के साथ सभा को संबोधित किया और लोगों का जीत दिलाने के लिए आभार व्यक्त किया. इस दौरान जयंत चौधरी ने लोगों से भाईचारा कायम करने और 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अभी समय है और हमें चुनाव को लेकर चर्चा करनी चाहिए.इस दौरान उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.  
यह भी पढ़ें: ड्रोन से होगी ताजमहल निगरानी, पलक झपकते ही एंटी ड्रोन सिस्टम करेगा ये काम

पहलवान के मुद्दे पर सरकार के पहलवानों को न्याय दिलाने और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की बात कही. रालोद और रालोद समर्थित प्रत्याशियों ने  निकाय चुनाव में 23 सीटों पर जीत दर्ज की है जो अन्य दलों के मुकाबले काफी हैं. निकाय चुनाव में जयंत चौधरी और अखिलेश यादव का गठबंधन था. पश्चिमी यूपी में रालोद ने साबित कर दिया है कि उसका वर्चस्व अभी भी खत्म नहीं हुआ है. हालांकि विधानसभा चुनाव में जयंत चौधरी की पार्टी के 9 विधायक ही जीत पाए थे.

WATCH: प्रभात गुप्ता हत्याकांड में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र को बड़ी राहत, HC ने सेशन कोर्ट का फैसला बरकरार रखा

Trending news