अयोध्या के ऋषि सिंह बने इंडियन आइडल सीजन 13 के विनर, यूपी के इस लाल का हर गाना हो रहा ट्रेंड
Advertisement

अयोध्या के ऋषि सिंह बने इंडियन आइडल सीजन 13 के विनर, यूपी के इस लाल का हर गाना हो रहा ट्रेंड

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh अपने ऑडिशन राउंड में ही ऋषि सिंह ने तीनों जजों का दिल जीत लिया था. इस राउंड में उन्होंने दो गानें पेश किए थे. ऋषि के द्वारा गाया हुआ हर गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर उन्‍हें खूब प्‍यार मिल रहा है. 

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh : रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 को अपना विजेता मिल गया है. अयोध्‍या के ऋषि सिंह सीजन 13 के विजेता चुन लिए गए हैं. ऋषि को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति कार दी गई है. ऋषि न केवल अयोध्‍या बल्कि पूरे प्रदेश का गौरव बढ़ाया है. चंद महीनों पहले उन्‍हें कोई नहीं जानता था, आज वह सबके चाहने वाले बन गए हैं. ऋषि को सबसे ज्‍यादा वोट मिले थे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऋषि सिंह को बधाई दी है.

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'Indian Idol-13' के विजेता बनने की अयोध्या निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई! आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है। माँ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, आपकी स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है।

7 महीने बाद मिला विजेता 
बता दें कि करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद इंडियन आइडल को सीजन 13 का विजेता मिल गया है. इससे पहले शो के ग्रैंड फिनाले के आखरी पड़ाव में जनता के लाइव वोटिंग के जरिए विनर का चुनाव किया गया और सबसे ज्यादा वोट यूपी के इस लाल ऋषि को मिले. इंडियन आइडल 13 में पहुंचे टॉप 6 प्रतिभागियों में से फर्स्ट रनर अप देबोस्मिता रॉय वहीं, सेकंड रनर अप चिराग कोतवाल रहे. 

अयोध्‍या में खुशी की लहर 
टॉप 6 फाइनलिस्ट में अयोध्या के ऋषि सिंह के साथ गुजरात के शिवम शाह, जम्मू के चिराग कोतवाल और बंगाल से बिदीप्ता चक्रवर्ती, देबस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर का नाम शामिल था. इन सभी प्रतिभागियों को दर्शकों ने वोटों के साथ साथ खूब प्यार दिया. वहीं, ऋषि शो के शुरुआत से ही अपने गानों से जज और अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. ऋषि के इस उपलब्धि पर अयोध्‍या में खुशी की लहर है.  

WATCH: जानें कब है सोम प्रदोष व्रत, इस दिन करेंगे ये उपाय तो दूर जाएंगे सारे कष्ट

Trending news