मैनपुरी में रेवती रमण सिंह को डिंपल की जीत का भरोसा, शिवपाल पर दिया बड़ा बयान
Advertisement

मैनपुरी में रेवती रमण सिंह को डिंपल की जीत का भरोसा, शिवपाल पर दिया बड़ा बयान

मैनपुरी लोकसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव दिन-रात कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं. अंदर खाने चाचा शिवपाल को मनाने की कोशिशें की जा रही हैं. इस बीच नेताजी के साथी और पूर्व सांसद रेवती रमण सिंह ने शिवपाल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मैनपुरी में रेवती रमण सिंह को डिंपल की जीत का भरोसा, शिवपाल पर दिया बड़ा बयान

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन से खाली हुई मैनपुरी सीट (Mainpuri) पर लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता कुंवर रेवती रमण सिंह (Rewati Raman Singh) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी. कुंवर रेवती रमण सिंह ने कहा कि नेता जी के निधन के चलते सहानुभूति की लहर है. उनकी बहू डिंपल यादव (Dimpal yadav) को मैनपुरी के लोग बड़े अंतर से जीत दिलाएंगे. 

सहानुभूति की लहर का मिलेगा फायदा
कुंवर रेवती रमण सिंह ने कहा की मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने बहुत काम किया है, घर-घर उनकी अपनी पहचान है. वह हर तबके और हर वर्ग के बीच बहुत लोकप्रिय रहे हैं. ऐसे में उनके निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव को बड़ी जीत मिलेगी.  

यह भी पढ़ें: 29 नवंबर से देहरादून में होगा शीतकालीन सत्र, कांग्रेस ने दिखाए तेवर

वहीं बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य को लेकर उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी में जरूर रहे हैं, लेकिन इस चुनाव में उनको हार का मुंह देखना पड़ेगा. 

 यह भी पढ़ेंUP Nagar Nikay Chunav 2022: आप ठोकेगी ताल, टिकट के लिए बनाए ये नियम
स्टार प्रचारक बनाकर नाराजगी दूर की
कुंवर रेवती रमण सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक बनाकर अंदुरूनी गतिरोध को भी दूर किया है. मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा को इसका फायदा मिलेगा. वहीं इटावा में शिवपाल ने कार्यकर्त्ताओं के साथ की बैठक की है. बुधवार की शाम को अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच मुलाकात भी हो सकती है. उधर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने मैनपुरी उपचुनाव से सपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है.वह घर-घर जाकर वोट मांग रही हैं. बुधवार को वह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमन यादव के आवास पर पहुंची.

Trending news