नाबालिग लड़की को भगा ले गया था रिश्तेदार, पुलिस को गुमराह करने फैलाया जानवर का खून
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1441359

नाबालिग लड़की को भगा ले गया था रिश्तेदार, पुलिस को गुमराह करने फैलाया जानवर का खून

उन्नाव में एक व्यक्ति ने अपनी ही रिश्तेदारी में आने वाली नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया. उसकी हरकत पर किसी को शक न हो इसलिए उसने घटनास्थल पर मवेशी का खून फैला दिया. जानें क्या है पूरा मामला.

नाबालिग लड़की को भगा ले गया था रिश्तेदार, पुलिस को गुमराह करने फैलाया जानवर का खून

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उन्नाव पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. 10 नवंबर की रात माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की रहस्यमय ढंग से अपने घर से गायब हो गई थी. घर में खून के निशान भी मिले थे. वहीं घर से नकदी के सिवाय कुछ ज्वैलरी भी गायब थी. आशंका जताई जा रही थी कि घर में लूटपाट करने के बाद लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई. अब वारदात के 4 दिन बाद ही पुलिस ने इसका जब पर्दाफाश किया तो हकीकत जानकर सब दंग रह गए. 

दरअसल नाबालिक लड़की को उसी रात उसका एक रिश्तेदार भगा ले गया था.अपराधी इतना शातिर था कि पूरी घटना को लूटपाट, अपहरण तथा हत्या का रंग देने के लिए मौके पर मवेशी का खून फैला दिया. पुलिस ने छानबीन की तो युवती को भगा ले जाना वाला युवक पकड़ में आया. सख्ती के बाद उसने पूरी हकीकत बयां कर दी. पुलिस ने गायब हुई युवती, जेवरात और 48,000 की नगदी बरामद कर ली है. 

यह भी पढ़ें: गेस्ट हाउस पुलिस की रेड, आखिर क्यों आए थे 14 लड़के-लड़कियां, पुलिस कर रही जांच 

एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि 10 नवंबर को माखी थाना क्षेत्र में अभियोग पंजीकृत किया गया था. हमने इसकी विवेचना गहराई से की तो पता चला जो उनका रिश्तेदार था उसी रिश्तेदारों द्वारा इस युवती को बहला फुसलाकर ले जाया गया था. उन्नाव शहर में ही एक मोहल्ले में उसको किराए पर रखा था. जांच में तथ्य सामने आया है कि घटना को साबित करने के लिए कि उसका किडनैप हो गया है. मवेशी के खून से निशान बनाए गए थे. आरोपी साबित करना चाहता था कि लड़की को कोई किडनैप करके ले गया है या उसकी हत्या हो सकती है.  अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने वारदात का खुलासा करने वाली टीम को 5000 रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

Trending news