पूर्ति विभाग की टीम के सामने हुई राशन डीलर से मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1235331

पूर्ति विभाग की टीम के सामने हुई राशन डीलर से मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में राशन डीलर की पिटाई का मामला सामने आया है. यह घटना तब हुई जब, हसनपुर तहसील के उझारी गांव में खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम राशन डीलर की जांच करने पहुंची. टीम को राशन डीलर रईस अहमद अंसारी के खिलाफ शिकायत मिली थी.

पूर्ति विभाग की टीम के सामने हुई राशन डीलर से मारपीट, वीडियो वायरल

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में राशन डीलर की पिटाई का मामला सामने आया है. यह घटना तब हुई जब, हसनपुर तहसील के उझारी गांव में खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम राशन डीलर की जांच करने पहुंची. टीम को राशन डीलर रईस अहमद अंसारी के खिलाफ शिकायत मिली थी. तभी आपूर्ति विभाग की टीम के सामने ही लोगों ने डीलर की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोते समय भी करना चाहते हैं वजन कम, फटाफट अपनाएं ये टिप्स, weight loss देख हो जाएंगे हैरान

घटतौली की शिकायत पर जांच करने पहुंची थी पूर्ति विभाग की टीम
बता दें कि गांव उझारी के कोटेदार रईस अहमद अंसारी पर ग्रामीणों को कम राशन देने या बिल्कुल राशन ना देने की शिकायत की थी. शिकायत के बाद आज जांच करने के लिए पूर्ति विभाग की टीम एसडीएम हसनपुर के निर्देश पर गांव में पहुंची थी. आरोप है कि यहां रईस अहमद अंसारी से कुछ लोगों ने शिकायत कर्ताओं के साथ मारपीट की. यह सब पूर्ति विभाग की टीम की मौजूदगी में हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सावधान! Whatsapp यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती, वरना बैन हो जाएगा अकाउंट

क्षेत्राधिकारी हसनपुर ने दी जानकारी 
इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी हसनपुर सतीश चन्द्र पाण्डे ने बताया कि पूर्ति विभाग की टीम के लिए उझारी गांव पहुंची थी. शिकायत की जांच के बाद कुछ लोगों के द्वारा राशन डीलर के साथ मारपीट की गई है. इस संबंध में डीलर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर संबंधितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि टीम के सामने हुई जमकर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news