Jalaun News: रेप पीड़िता को नहीं मिला न्याय, दर-दर ठोकर खाने के बाद पिता ने लगाई फांसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1725672

Jalaun News: रेप पीड़िता को नहीं मिला न्याय, दर-दर ठोकर खाने के बाद पिता ने लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के जालौन में 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ हुए रेप के मामले में न्याय न मिलने पर पीडिता के पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पिता का शव कमरे में लटका देख कोहराम मच गया.

Jalaun News: रेप पीड़िता को नहीं मिला न्याय, दर-दर ठोकर खाने के बाद पिता ने लगाई फांसी

जालौन/जितेन्द्र सोनी: उत्तर प्रदेश के जालौन में 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ हुए रेप के मामले में न्याय न मिलने पर पीडिता के पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पिता का शव कमरे में लटका देख कोहराम मच गया. वहीं मृतक की पत्नी ने बताया कि पुलिस ने उनकी नाबालिग बेटी से हुए रेप की कोई जांच नहीं की, जिससे आहत होकर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

थानाध्यक्ष ने बनाया मुकदमा वापस लेने का दबाव
मृतक ओमप्रकाश कुशवाहा की पत्नी ने बताया कि मेरे परिवार ने थाने में तहरीर दी थी. लेकिन पुलिस उनपर ही मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगी. मृतक की पत्नी ने बताया किगाँव के ही लोगों ने उनकी बेटी नाबालिग बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन, पांच दिन बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया. बल्कि एट थानाध्यक्ष ने पूरे मामले को दबाने का प्रयास किया और कहा कि तुम्हे भी जेल भेज दिया जाएगा. 

बर्थ-डे पार्टी के बहाने किया रेप 
मृतक की पत्नी ओमवती ने बताया कि परिवार का पालन पोषण करने के लिए उनके पति पंजाब में पानीपूरी का धंधा करते थे और मार्च के महीने में बेटी को दादी के पास छोड़कर चले गए थे. ओमवती की जानकारी के अनुसार  धुरत के रहने वाले देवेंद्र अहिरवार ने अपने दोस्त गोलू के साथ पीड़िता को बर्थडे पार्टी में बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. 

पांच दिन तक नहीं की कोई कार्रवाई 
17 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप की घटना को सुनकर ओमप्रकाश के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसी घटना को लेकर थाने में शिकायती पत्र दिया था. लेकिन एट थानाध्यक्ष ने 5 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की और ओमप्रकाश ने सुबह फांसी लगाकर जान दे दी.

CM Yogi Birthday Special: काशी में सीएम योगी का मनाया गया स्पेशल बर्थडे, बाबा को बुलडोजर से पहनाई गई माला

Trending news