Pehchano Kaun: शूटिंग देखने आई इस लड़की को मिला था हीरोइन बनने का ऑफर, अब भोजपुरी सिनेमा की बन बैठी रानी
Advertisement

Pehchano Kaun: शूटिंग देखने आई इस लड़की को मिला था हीरोइन बनने का ऑफर, अब भोजपुरी सिनेमा की बन बैठी रानी

आजकल हर कोई फिल्मी दुनिया के लोगों से जुड़ी अपडेट जानना चाहते हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे-बारे में हर पल की अपडेट रखना चाहते हैं. वहीं, आजकल तो सोशल मीडिया एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग फिल्मी कलाकारों के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं.

Pehchano Kaun: शूटिंग देखने आई इस लड़की को मिला था हीरोइन बनने का ऑफर, अब भोजपुरी सिनेमा की बन बैठी रानी

Pehchano Kaun: आजकल हर कोई फिल्मी दुनिया के लोगों से जुड़ी अपडेट जानना चाहते हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे-बारे में हर पल की अपडेट रखना चाहते हैं. वहीं, आजकल तो सोशल मीडिया एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग फिल्मी कलाकारों के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. इन फोटोज को पहचानने में फैंस के पसीने छूट हो जाते हैं. पहचानो कौन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर आए हैं. 

खुशखबरी! मुसीबत में पड़े इन Ration Card धारकों की दूर हुई परेशानी, इस तारीख से मिलेगा फ्री राशन

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा
इस फोटो में आप देख सकते हैं कि येलो गोल्ड फ्रॉक पहने प्यारी सी स्माइल देते हुए एक लड़की नजर आ रही है. हाफ पोनीटेल और हाफ ओपन हेयर स्टाइल में यह बच्ची बहुत ही प्यारी लग रही है. आपको बता दें कि आज यह छोटी बच्ची भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा है. अब तो शायद आप जान ही गए होंगे कि हम किस अदाकारा के बारे में बात कर रहे हैं? चलिए नहीं पहचाना तो हम ही सस्पेंस खत्म करते हैं. दरअसल, बड़ी-बड़ी आंखों वाली यह बच्ची और कोई नहीं, बल्कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee ) हैं. 

रानी के फिल्मी करियर की शुरुआत
रानी के बचपन की इस फोटो के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रानी जितनी खूबसूरत अब हैं उतनी ही बचपन में दिखती थीं. हालांकि, यह किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि वह आगे जाकर भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस बनेंगी और उनका नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार होगा. रानी के फिल्मी करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में ही हो गई थी. वह 1 साल में चार-पांच रानी फिल्में करती हैं. वह अब तक 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. 

भोजपुरी अदाकारा Mani Bhattacharya खूबसूरती में नहीं हैं किसी से कम, बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात, देखें तस्वीरें 

ऐसे हुई थी भोजपुरी सिनेमा में एंट्री
आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि मनोज तिवारी के साथ आई उनकी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' रानी को उनके लक के कारण मिली थी.  दरअसल शूटिंग देखने के दौरान कॉमेडियन और एक्टर केके गोस्वामी से रानी की मुलाकात हुई थी. बस यही से उनकी किस्मत के दरवाजे खुल गए. केके गोस्वामी ने यहीं रानी से पूछा था कि क्या तुम हीरोइन बनोगी? इस तरह उनकी भोजपुरी सिनेमा में एंट्री हुई. 

WATCH LIVE TV

Trending news