Rakhi Sawant: इस्लाम कबूल करने के बाद अब रोजा रखेंगी राखी सावंत, उमराह के लिए तैयार
Advertisement

Rakhi Sawant: इस्लाम कबूल करने के बाद अब रोजा रखेंगी राखी सावंत, उमराह के लिए तैयार

Rakhi Sawant Umrah: राखी सावंत उमराह के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आइए बताते हैं उन्होंने इस्लाम को लेकर क्या कहा... 

Rakhi Sawant: इस्लाम कबूल करने के बाद अब रोजा रखेंगी राखी सावंत, उमराह के लिए तैयार

Rakhi Sawant Umrah: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन (Bollywood Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) को आज कौन नहीं जानता. अपने बयानों को लेकर वो ज्यादातर चर्चाओं में रहती हैं. राखी की मां के निधन के बाद इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. आइए आपको बताते हैं ये चर्चा क्यों हो रही है.

आपको बता दें कि शादी के बाद से राखी सावंत और उनके शौहर आदिल के बीच सब कुछ ठान चलता नहीं नजर आ रहा है. दोनों के बीच काफी खींच-तान चल रही है. तमाम विवादों के बीच राखी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती नजर आ रही हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि राखी का नया गाना भी लॉन्च हुआ है. 

इतना ही नहीं राखी ने दुबई में अपना एक्टिंग सेंटर खोला है. वहीं, मुस्लिम धर्म अपनाने के बाद राखी ने उमराह करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि वो उमराह करना चाहती हैं. इतना ही नहीं रमजान के माह में वह रोजे भी रखना चाहती हैं.

कैमरे में स्पॉट हुईं राखी सावंत
आपको बता दें कि अभी हाल में ही राखी सावंत मीडिया के कैमरे में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ बातें बताई है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने दिल की बात जाहिर करते हुए बताया कि वो क्या-क्या नई चीजें आने वाले दिनों में करना चाहती हैं.

राखी ने कहा कि रमजान में रोजे रखने से मेरा तो नसीब ही खुल जाएगा
मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा, ''मैं उमराह जा सकूं और मैं रोजे अच्छी तरह से करूं, ताकि हमारे पिछले किए हुए सारे पाप मिट जाएं. अगर मैं उमराह जाती हूं और रमजान में रोजे रखती हूं, तो मेरा तो नसीब ही खुल जाएगा.''

सच्चाई से इस्लाम फॉलो कर रही हूं, तो मेरा उमराह जाना बिल्कुल होगा: राखी सावंत 
इस दौरान राखी सावंत ने कहा,  ''मैंने तो पूरी तरह से इस्लाम कुबूल किया है. मैं रोजे भी रखूंगी. उन्होंने कहा कि मैं 5 टाइम नमाज भी पढ़ती हूं. इसलिए मैं यह कहती हूं कि मेरा कनेक्शन सीधे ऊपर वाले से है. खुदा से है. अगर उन्हें लगता है कि मैं तहे दिल से नमाज पढ़ रही हूं, सच्चाई से इस्लाम फॉलो कर रही हूं, तो मेरा उमराह जाना बिल्कुल होगा.'

Trending news