टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली, किसान नेता ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र
Advertisement

टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली, किसान नेता ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

Muzaffarnagar News : धमकी देने वाले ने कहा है कि आपने दिल्ली में आंदोलन किया था, ये ठीक नहीं किया था. आप लोग किसानों की बात करना बंद करो और पीछे हट जाओ, वरना आपके पूरे टिकैत परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा. 

 

टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली, किसान नेता ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

मुजफ्फरनगर : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के परिवार को किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद टिकैत के पर‍िवार की ओर से मुजफ्फरनगर जनपद के भौराकला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं, भाकियू नेता राकेश टिकैत ने गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखकर मामले की जांच कराने की मांग की है.  

होली के दिन आया फोन 
दरअसल, बुधवार को दुल्हैंडी (होली) के दिन भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर शाम करीब नौ बजे एक अननोन नंबर से फोन आया था. फोन करने वाले ने पहले तो टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी और फिर उसके बाद लगातार मैसेज पर गाली गलौज करते हुए धमकियां देता रहा. 

गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र 
मामले को लेकर जहां टिकैत बंधुओं के द्वारा थाने में लिखित तहरीर दी गई है तो वहीं इसको लेकर एक पत्र गृहमंत्री अमित शाह को भी लिखा गया है. इस मामले की जांच के बाद कार्रवाई मांग की गई है. धमकी मिलने के बाद अब मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस भी सक्रिय मोड़ में आ गई है. इसके चलते मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

समुचित सुरक्षा मुहैया कराने की मांग 
वहीं, किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत ने सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य दूसरे राज्यों में भी जाते हैं. इसलिए उन्हें वहां भी समुचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए. चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि धमकी देने वाले मानसिक रोगी हैं. इस तरह के बीमार उन्हें हवाई जहाज और एयरपोर्ट पर भी मिले हैं. 

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news