Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1300651

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट

Raju Srivastava Health Update: बीते चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ( Comedian Raju Srivastava)  की हेल्थ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

फाइल फोटो.

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ( Comedian Raju Srivastava) की हेल्थ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. राजू श्रीवास्तव बीते चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.  फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. लेकिन अभी भी उनकी हालात क्रिटिकल बनी हुई है.

जानिए क्या है ताजा हेल्थ अपडेट 
ताजा अपडेट के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. AIIMS के डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है. बता दें, कि बुधवार को राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द व जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को AIIMS दिल्ली में भर्ती कराया गया बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. 

परिजन और फैंस स्वस्थ होने की कर रहे दुआएं 
कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के ठीक होने के लिए उनके परिजन और फैंस लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. शनिवार को राजू के जल्द स्वस्थ होने के लिए परिजन AIIMS के पास स्थित गुरुद्वारे जाकर प्रार्थना की है. वहीं कानपुर में भी प्रशंसकों ने हवन-पूजन कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. 

fallback

पीएम मोदी और सीएम योगी ने भी पत्नी से जाना था हालचाल
बता दें, राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी उनकी पत्नी से उनका हालचाल जाना था. वहीं, उनके इलाज को लेकर मदद का आश्वासन दिया था. 

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर परिवार ने जारी किया था बयान
वहीं, इससे पहले राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर परिवार ने भी बयान जारी किया था. जिसमें जानकारी दी गई कि "राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. हम उनके जल्द स्वस्थ होन की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. सभी शुभचिंतकों को उनके लगातार प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. कृपया किसी भी अफवाह या फर्जी खबर पर ध्यान ना दें और उनके लिए प्रार्थना करें."

Trending news