अभिनेता Raju Srivastava अब भी वेंटिलेटर पर, क्या उन्हें मुंबई किया जाएगा शिफ्ट?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1354370

अभिनेता Raju Srivastava अब भी वेंटिलेटर पर, क्या उन्हें मुंबई किया जाएगा शिफ्ट?

Entertainment News: अभिनेता राजू श्रीवास्तव लगभग एक माह से ज्यादा समय से एम्स दिल्ली में भर्ती हैं. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया हैं. राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने इस बाबत जानकारी दी...

अभिनेता Raju Srivastava अब भी वेंटिलेटर पर, क्या उन्हें मुंबई किया जाएगा शिफ्ट?

नई दिल्ली: कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव लगभग एक महीने से अधिक समय से अस्पताल में भर्ती हैं. दिल का दौरा पड़ने से उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया कराया गया. फिलहाल, उन्हें वेंटिलेटर यानी जीवन रक्षक प्रणाली  पर रखा गया हैं. उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. यह जानकारी शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी. 

10 अगस्त को एम्स में कराया गया था भर्ती
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि उनके भाई धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. फिलहाल, वह बेहोश है. 

दीपू श्रीवास्तव ने दी जानकारी
इस मामले में दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि भाई की सेहत में सुधार की गति धीमी है, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल, वह वेंटिलेटर पर हैं. उन्होंने बताया कि अस्पताल में उन्हें 35 दिन हो गए हैं. उनकी सेहत को लेकर चिकित्सकों की माने तो वह ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है.

क्या मुंबई शिफ्ट किए जाएंगे राजू श्रीवास्तव
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को मुंबई के किसी अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की बात सामने आई थी. इस बारे में पूछे जाने पर उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं थी. उनका इलाज एम्स में किया जाएगा. पूरी तरह से उनके ठीक होने के बाद ही हम उन्हें घर ले जाएंगे. हमें चिकित्सकों पर पूरा भरोसा है.

बेहतर स्वास्थ्य के लिए फैंस कर रहे प्रार्थना
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव हुए. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी, जिससे उनको काफी लोकप्रियता मिली. आपको बता दें कि राजू ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' के रीमेक और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया. अभी श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं. वहीं, राजू श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनके फैन लगातार प्रार्थना कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news