शामली में मेरठ STF की छापेमार कार्रवाई, कामरान से मिलेगा अहम सुराग!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1449997

शामली में मेरठ STF की छापेमार कार्रवाई, कामरान से मिलेगा अहम सुराग!

निकाय चुनाव से पहले यूपी एसटीएफ और पुलिस अवैध हथियार तस्करों पर लगातार शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में मेरठ एसटीएफ ने छापेमार कार्रवाई की है.

शामली में मेरठ STF की छापेमार कार्रवाई, कामरान से मिलेगा अहम सुराग!

श्रवण शर्मा/शामली: अवैध हथियार बनाने और उसकी तस्करी करने वालों पर योगी की पुलिस काल बन रही है. इसी कड़ी में मेरठ एसटीएफ ने शामली में कई जगहों पर छापेमार कार्रवाई की है. शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र में मेरठ एसटीएफ की टीम द्वारा छापेमारी की गई है. एसडीएम की टीम ने अलग-अलग चार हिस्सों में आकर छापेमारी की है. आशंका जताई जा रही है कि अवैध हथियार खरीदने और बेचने का मामला हो सकता है. कामरान नाम के व्यक्ति को एसटीएफ की टीम हिरासत में लेकर रवाना हो हो गई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि कश्मीर से इनपुट मिलने के बाद ही मेरठ एसटीएफ एएसपी बृजेश सिंह के नेतृत्व में 4 टीम के द्वारा छापेमारी की गई है.

सूत्रों की माने तो अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त के मामले में कश्मीर से इनपुट मिलने के बाद ही मेरठ एसटीएफ के द्वारा छापेमारी की गई है. वहीं एसटीएफ के द्वारा हिरासत में लिए जाने वाले कामरान के परिवार के लोगों का कहना है कि वह निर्दोष है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं. उन्होंने कहा कि एसटीएफ वालों ने कहा है कि केवल बातचीत के लिए उसे ले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जिसे नहीं चाहिए था नल, उसे भी दे दिया कनेक्शन, पढ़े कैसे हुआ पौड़ी में पेयजल घोटाला

यूपी एसटीएफ प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में अवैध हथियार तस्करों पर शिकंजा कस रही है. पिछले महीने वाराणसी, अलीगढ़ और पश्चिम उत्तर प्रदेश में अवैध हथियार के कारोबार में शामिल लोगों पर एसटीएफ ने कार्रवाई की थी. कई जगहों पर अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्रियों का खुलासा हुआ तो कहीं तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस हर छोटे-बड़े इनपुट पर गंभीरता पूर्वक कार्रवाई कर रही है. कुछ समय पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अवैध मादक पदार्थों एवं अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया था.

Trending news