Sambhal: क्या राहुल गांधी की फॉर्च्यूनर कार का पुलिस ने काटा चालान, हूटर और सांसद का स्टीकर लगी कार किसकी?
Advertisement

Sambhal: क्या राहुल गांधी की फॉर्च्यूनर कार का पुलिस ने काटा चालान, हूटर और सांसद का स्टीकर लगी कार किसकी?

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में पुलिस ने सांसद का स्टीकर लगी टोयोटा फॉर्च्यूनर का चालान काटा है. जानकारी के मुताबिक कार सवार खुद को राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधि होने का दावा कर रहा था. फिलहाल, पुलिस ने कार का 15 हजार का चालान काटा है.

Sambhal: क्या राहुल गांधी की फॉर्च्यूनर कार का पुलिस ने काटा चालान, हूटर और सांसद का स्टीकर लगी कार किसकी?

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में पुलिस ने सांसद का स्टीकर लगी टोयोटा फॉर्च्यूनर का चालान काटा है. जानकारी के मुताबिक कार सवार खुद को राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधि होने का दावा कर रहा था. फिलहाल, पुलिस ने कार का 15 हजार का चालान काटा है. बता दें कि कार के आगे पीछे सांसद लिखा रखा था. इतना ही नहीं कार पर हूटर भी लगा हुआ था. पुलिस के पूछने पर युवक ने कार को राहुल गांधी का बताया. इस दौरान युवक पुलिस को काफी देर गुमराह करता रहा. वहीं, पुलिस के जानकारी मांगने पर युवक पुलिस को कोई प्रमाण भी नहीं दे सका. फिर क्या था पुलिस ने युवक की कार का चालान कर युवक की हेकड़ी निकाल दी.

छानबीन में हुआ खुलासा
आपको बता दें कि मामला संभल सदर कोतवाली इलाके का बीते शनिवार की देर शाम का है. जहां इलाके के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि सीओ ऑफिस के पास एक संदिग्ध कार खड़ी है, जिसके आगे पीछे सांसद लिखा हुआ है. कार पर हूटर भी लगा हुआ है. फिलहाल, कार में कोई शख्स भी दिखाई नहीं दे रहा. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जब पुलिस ने छानबीन की मामला खुला.

कटा 15500 का चालान
आपको बता दें कि पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो युवक सांसद लिखी कार को राहुल गांधी की कार बताते हुए खुद को राहुल गांधी का लोकसभा क्षेत्र प्रतिनिधि बताया. इसके बाद पुलिस पर रौब दिखाने लगा. जब पुलिस ने कार पर सांसद लिखा और हूटर लगा देखा. तो के साथ कार में काले शीशे लगे होने की जानकारी की तो युवक पुलिस को कोई भी संतोष जनक जानकारी नहीं दे सका. इसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उलंघन किए जाने के आरोप में युवक की कार का 15,500 का चालान काट दिया, चालान काटे जाने के साथ ही पुलिस ने युवक की कार पर लगे हूटर भी उतरवा लिए.

मामले में पुलिस ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की सीओ कार्यालय के पर सांसद लिखे होने और हूटर लगी कार खड़ी होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचने पर कार स्वामी कार को राहुल गांधी की कार बताने लगा और खुद को राहुल गांधी का लोकसभा क्षेत्र प्रतिनिधि होने का दावा करने लगा, लेकिन जब युवक से प्रमाण मांगा गया तो युवक कोई भी प्रमाण नहीं दे सका, जिसके बाद ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के आरोप में युवक की कार का चालान काटा गया है, कार पर लगे हूटर भी उतरवाए गए है.

Trending news