पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, BMW और कंटेनर की टक्कर में 4 की दर्दनाक मौत
Advertisement

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, BMW और कंटेनर की टक्कर में 4 की दर्दनाक मौत

Purvanchal expressway Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर BMW और कंटेनर की भीषण टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

सांकेतिक फोटो.

Purvanchal expressway Accident: सुल्तानपुर से गुजर रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया.  जहां गाजीपुर से लखनऊ की तरफ जा रही एक बीएमडब्ल्यू कार की विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर से हुई आमने सामने की टक्कर में कार सवार सभी 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना हलियापुर थानाक्षेत्र के माइल स्टोन 83.750 की है. 

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों की पहचान करने में जुटी है. आपको बता दें कि यह वही स्थान है, जहां बीते दिनों पानी भरने की वजह से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सड़क धंस गई थी. जिसका मरम्मत का काम चल रहा था. इसी वजह से यातायात को एक तरफ से चलाया जा रहा था. वहीं, पुलिस शवों के पोस्टमार्टम के तैयारी कराने के साथ उनकी पहचान कर घरवालों को सूचना देने के लिए जांच में जुट गई है. 

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने बताया कि कार और कंटेनर के बीच हुई भिड़ंत के चलते कार सवार चार लोगों की मौत हुई है. प्रथम दृष्टया वाहन की गति तेज होने के कारण दुर्घटना प्रतीत हो रही है. मौके पर यूपीडा के सिक्योरिटी अफसर भी पहुंच गए हैं. मृतकों के जल्द पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों को निर्देशित कर दिया गया है. अभी तक जानकारी के मुताबिक मृतक उत्तराखंड के बताए जा रहे हैं. इनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है और अधिकारियों को मृतकों के परिवार जनों से सामंजस्य बनाए रखने का निर्देश भी दिया गया है. 

(खबर को अपडेट किया जा रहा है)

 

Trending news