Promotion: जल निगम के इंजीनियरों को बड़ा तोहफा, नये साल में 85 इंजीनियरों को मिला प्रमोशन
Advertisement

Promotion: जल निगम के इंजीनियरों को बड़ा तोहफा, नये साल में 85 इंजीनियरों को मिला प्रमोशन

UP News: योगी सरकार ने जल जीवन मिशन योजना को रफ्तार देने के लिए बड़ा फैसला किया है. इसके तहत 69 अवर अभियंता बने सहायक अभियंता और 16 सहायक अभियंता बने अधिशासी अभियंता.

Promotion: जल निगम के इंजीनियरों को बड़ा तोहफा, नये साल में 85 इंजीनियरों को मिला प्रमोशन

अजीत सिंह/लखनऊ: नए साल में जल निगम (ग्रामीण) के इंजीनियरों को योगी सरकार ने पदोन्नति का खास तोहफा दिया है. नमामि गंगे एवं ग्रामीण जलापूर्ति विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव के निर्देश पर विभाग के 85 इंजीनियरों का प्रमोशन किया गया है. 69 अवर अभियंता प्रमोशन पाकर सहायक अभियंता और 16 सहायक अभियंता अधिशासी अभियंता बन गये हैं. प्रमोशन मिलने से खुश इंजीनियरों की तालियों से जल निगम कार्यालय गूंज उठा.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

69 अवर अभियंता बने सहायक अभियंता और 16 सहायक अभियंता हुए अधिशासी अभियंता के पर पर प्रमोट
आपको बता दें कि जल निगम ग्रामीण के सहायक और अधिशासी अभियंताओं के पद रिक्त होने के कारण भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना 'जल जीवन मिशन' (Jal Jeevan Mission Scheme) की गति प्रभावित हो रही थी. साथ ही काफी समय से विभाग में इंजीनियरों का प्रमोशन भी रुका हुआ था.

ऐसे में जल जीवन मिशन की योजनाओं को और रफ्तार देने के लिए 'नमामि गंगे' एवं 'ग्रामीण जलापूर्ति विभाग' के प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव के निर्देश पर जल निगम ग्रामीण के एमडी डॉ. बलाकार सिंह ने अभियंताओं के पदोन्नति की प्रक्रिया को पूरा किया है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

जल निगम (ग्रामीण) के 85 इंजीनियरों को मिला प्रमोशन
आपको बता दें कि पदोन्नति पाकर इंजीनियरों में खुशी की लहर है. प्रमोशन के बाद इंजीनियरों का कहना है कि हम अपनी पूरी क्षमता के साथ फील्ड में 'जल जीवन मिशन' के साथ सरकार कि अन्य योजनाओं को पूरा करने के लिए तत्पर हैं. वहीं, इंजीनियरों ने पदोन्नति के लिए सरकार और विभागीय अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है.

Trending news