Jhansi: जेल से पेशी पर जाते हुए कैदी ने खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1708178

Jhansi: जेल से पेशी पर जाते हुए कैदी ने खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

हत्या के आरोप में जेल में बंद चल रहे कैदी ने लॉकअप से कोर्ट जाते समय जहर खा लिया. आनन फानन में उसे उचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Jhansi: जेल से पेशी पर जाते हुए कैदी ने खा लिया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के Jhansi से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां जिला जेल से पेशी पर लाए गए एक कैदी ने जहरीला पदार्थ खा लिया.  इस वाक्य दो देख ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ पैर फूल गए. आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने कैदी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की मौत से पेशी पर आए कैदी के घर में मातम छा गया. वहीं पुलिस ने मृत रोहित का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गुई.  

Vande Bharat Express: मेरठ को मिली वंदेभारत की सौगात, मिनटों में दिल्ली से मेरठ का सफर होगा तय

हत्या का था आरोपी 
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह की जानकारी के मुताबीक रोहित बबीना क्षेत्र का निवासी करीब टीन साल से हत्या के आरोप में जेल में बंद है. आज उसकी कोर्ट में पेशी थी.  कैदी की पेशी पर ले जाने के लिए तैनात पुलिस कर्मी उसे उसके वकील के चेंबर में ले गए. कीच देर बाद रोहित ने पानी मंगा कर पिया. 

Lucknow: जयमाला पहनाकर लिया सबका आशीर्वाद, फेरों से पहले आखिर दूल्हा क्यों हो गया फरार

पानी पिने के बाद हुई उलटी 
मिली जानकारी के मुताबिक वकील के चेंबर  में रोहित ने पानी मंगा कर पिया, जिसके बाद उसको उलटी हुई और उसकी हालत बिगड़ने लगी. हालत बिगडती देख पुलिसकर्मी रोहित को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्ठि पानी पिने के दौरान जहर खाने की हो रही है. मृतक रोहित का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH:युवक संग घूम रही बुर्के वाली महिला से बीच बाजार अभद्रता, हाथापाई: Video

Trending news