प्रयागराज हिंसा: AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, अगली हियरिंग कल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1244269

प्रयागराज हिंसा: AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, अगली हियरिंग कल

अटाला हिंसा के आरोपी व एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुनवाई नहीं हो सकी है. अब अगली सुनवाई कल यानी मंगलवार को होगी.

फाइल फोटो.

प्रयागराज: प्रयागराज में हुई अटाला हिंसा के आरोपी व एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम की अग्रिम जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई टल गई. अब मंगलवार को शाह की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी. हिंसा मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद से एमआईएम जिलाध्यक्ष फरार है. शाह आलम ने जिला न्यायालय में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है. 

क्यों टली सुनवाई? 
दरअसल, कोर्ट बदलने के चलते आज अग्रिम जमानत अर्जी मामले में सुनवाई नहीं हो सकी है. बता दें कि एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम के अलावा उमर खालिद और आशीष मित्तल ने भी अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है. तीनों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. हिंसा में आरोपी बनाए जाने के बाद से तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं. 

शाह आलम पर उपद्रवियों को उकसाने का है आरोप 
बीते दिनों प्रयागराज पुलिस ने शाह आलम समेत अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है. आपको बता दें कि 10 जून को प्रयागराज में जुमा की नमाज के बाद अटाला में बवाल हुआ था, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिसमें सीआरपीएप-आरएफ के जवान भी शामिल हैं. शाह आलम पर उपद्रवियों को उकसाने का आरोप है. मामले में मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद समेत 103 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. 

Trending news